BB-14: आपस में भिड़ीं कविता कौशिक और रुबीना दिलैक, मैन गेट से बाहर निकलीं कविता

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ अब अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. पिछले वीकेंड के वार में सलमान ने अचानक इसी हफ्ते के आखिर में शो का ग्रैंड फिनाले किए जाने की घोषणा की. जिसके बाद से बिग बॉस के फैंस और शो के कंटेस्टेंट्स हैरान हैं. तभी से हर दिन घर का एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो रहा है. वीकेंड का वार में पवित्रा पुनिया शो से बाहर हुईं. जिसके बाद अली गोनी को घर से बेघर किया गया. जिसके बाद बीते दिन कविता कौशिक घर से बाहर आईं.

दरअसल कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच घर के अंदर विवाद देखने को मिला. जिस वजह से कविता कौशिक घर से बाहर आई हैं. बता दें बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स घर के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस काफी नाराज थे और उन्होंने यह घोषणा की कि जो प्रतियोगी नियमों का पालन नहीं करना चाहते, वे घर छोड़ सकते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस ने घर का मुख्य दरवाजा भी खुलवा दिया.

कविता और रुबीना के बीच बहस शुरू हुई और इनके बीच की बहस इस कदर बढ़ गई कि कविता घर से बाहर आ गईं. फिनाले वीक टास्क के दौरान शो का मुख्य दरवाजा खुला था, जहां से कविता शो के बाहर निकल गईं. कविता के इस तरह घर से बाहर आ जाने से घर के बाकी सदस्य भी हैरान रह गए. शो के दौरान कविता, रुबीना को बिग बॉस हाउस के बाहर देखने की बात कहती हैं. जिसके बाद रुबीना गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं – ‘मुझसे यही पर बात करिए.’ जिसके बाद दोनों एक दूसरे को गुस्से में घूरती हैं. फिर कविता गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं – ‘क्या आपको आपके पति का सच पता है? एक लाफा मारुंगी, चल निकल यहां से.’ रुबीना भी कविता को बात को दोहराते हुए चुप होने की बात कहती हैं. जिसके बाद कविता मुख्य द्वार की तरफ जाती हैं और फिर वहां से बाहर निकल जाती हैं.

बता दें बिग बॉस की शुरुआत होने के बाद घर में कविता की सरप्राइज एंट्री करवाई गई थी. एंट्री के साथ ही कविता को घर की पहली कैप्टन बनाया गया था. कविता घर से बेघर भी हो चुकी थीं लेकिन एक बार फिर से कविता की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई गई.

Published by Chanchala Verma on 03 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles