कैटरीना कैफ ने शेयर किया फनी वीडियो, टेक्नोलॉजी फ्रेंडली ना होने की वजह से हुईं परेशान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने एक लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा में आई हैं. जिसमें उन्होंने टेक्नोलॉजी के साथ अपने स्ट्रगल के बारे में बात की है. कैटरीना का यह वीडियो काफी फनी है. जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हैं.

एक्ट्रेस ने एक फनी इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने आपको ‘अनाड़ी’ बताया है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैटरीना टेक्नोलॉजी फ्रेंडली नहीं हैं. जिस वजह से कैटरीना ने गलती से अलग-अलग लोगों को वीडियो कॉल पर कनेक्ट कर दिया. जिसमें उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला और आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट शामिल हुईं. कैटरीना के इस वीडियो की शुरुआत में ‘नोब’ शब्द को दिखाया जाता है. जिसका मतलब होता है – ‘किसी एक खास क्षेत्र में व्यक्ति का अनुभवहीन होना’.

इस वीडियो में ऑनलाइन कॉलिंग के दौरान कैटरीना काफी गलतियां कर रही हैं. एक्ट्रेस को कैमरे को बंद करना या उसके नेटवर्क को दोष देना क्योंकि वह दूसरी तरफ के व्यक्ति के साथ डिस्कनेक्ट हो जाती हैं. इसके साथ ही वह अपनी बहन के साथ बातचीत करने से पहले वर्चुअल मीटिंग को बंद करना ही भूल जाती हैं. अपने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा – ‘उन लोगों के लिए जो टेक्नोलॉजी की जानकारी नहीं रखते हैं. इस साल अपनी लाइफ में कनेक्टिविटी के इश्यू से जूझने के लिए किसने और कितना समय बिताया है. अपने वाईफाई को ऑन करें, अपने वाईफाई को ऑफ कर दें, क्या आप 4 जी पर हैं? ‘हां मैं हूं’. सबसे जरुरी की लाइव सेशन को बंद करने के बाद ही बातचीत शुरू करें.’

कैटरीना का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस फैन ने कैटरीना की तारीफ करते हुए लिखा – ‘आप फिर भी सुंदर दिखती हैं.’ एक और अन्य यूजर ने लिखा – ‘आपकी यह साइड भी खूब पसंद आई.’ वहीं एक फैन ने पूछा कि आप इतनी क्यूट क्यों हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles