बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं राजकुमार, एक्टर की झोली में हैं बैक टू बैक 7 फिल्में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुए फिल्म ‘छलांग’ को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट नुसरत भरूचा थीं. जिसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया था. फिल्म की सक्सेस के बाद अब राजकुमार अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं.

राजकुमार अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी में भी बखूबी जुटे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका नया लुक नज़र आ रहा है. इसमें दिखाई दे रहा है कि राजकुमार अपनी फिजिक को लेकर कितनी मेहनत कर रहे हैं और कर भी चुके हैं. राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है इसमें उनकी बेहतरीन बॉडी नज़र आ रही है. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने मेहनत के फल का जिक्र किया है.

अभिनेता ने अपनी तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘बचपन में सुना था मेहनत का फल मीठा होता है. और फल जितना मीठा खाना है मेहनत भी उतनी ही करनी होती है. हैशटैग मेहनती बनो.’ इस पोस्ट पर प्रियंका समेत कई फ़िल्मी सितारों ने कमेंट किया है. प्रियंका ने कमेंट करते हुए कहा कि, मेहनत का फल किस्मत के फल से भी मीठा होता है.

बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार राव ने शानदार एक्टिंग से अलग ही मुकाम बनाया है. लेकिन उनको यहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा. ‘शाहिद’ जैसे कई प्रॉजेक्ट के लिए क्रिटिक्स की तारीफ पाने के बाद आखिरकार उन्हें सफलता मिली और उनकी फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई की.

राजकुमार राव हाल ही में रिलीज फिल्म ‘छलांग’ में नज़र आए थे. उन्हें अगली बार फिल्म ‘बधाई दो’ और ‘रूहआफजा’ में देखा जाएगा. राजकुमार की एक के बाद एक लगभग 7 फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं. हाल ही में ‘छलांग’ और ‘लूडो’ रिलीज़ हो चुकी हैं तो वहीं अब ‘रूहआफजा’, ‘बधाई दो’, ‘हम दो हमारे दो’, ‘द व्हाइट टाइगर’ जैसी फिल्में राजकुमार की झोली में हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles