सलमान ने शेयर किया इसाबेल का न्यू डांस वीडियो, खूबसूरत कैप्शन के साथ दी बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ का डेब्यू म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो गया है. इस वीडियो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फैंस इस म्यूजिक वीडियो की सोशल मीडिया पर प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें सुपरस्टार सलमान खान को भी इसाबेल का म्यूजिक वीडियो को पसंद आया है. सलमान ने इंस्टाग्राम के जरिए इसाबेल को बधाई भी दी है.

सलमान ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘अरे वाह इसाबेल. प्यारा गाना और यू गुड लुकिंग. बहुत-बहुत बधाई.’ माशाल्लाह टाइटल से इस गाने को कंपोज और इस पर परफॉर्म दीप मनी ने किया है. बता दें कैटरीना की बहन को बॉलीवुड में लाने के लिए सलमान पूरा साथ दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी इसाबेल के फिल्मों में आने की खबर चर्चा में आई थी.

सलमान बॉलीवुड में इसाबेल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उनकी आने वाली फिल्म क्वाथा में इसाबेल नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा भी होंगे. आयुष ने एक बयान में कहा था, ‘एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाना बहुत बड़ा सम्मान है. मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.’ आपको बता दें कि इसाबेल कैटरीना की छोटी बहन हैं और उनसे 8 साल छोटी हैं. कैटरीना को मिलकर ये सभी 7 बहनें हैं जिनमें से 3 कैटरीना से बड़ी हैं और 3 उनसे छोटी हैं.

काफी समय पहले खबर आई थी की इसाबेल कैफ हीरो फिल्म से डेब्यू कर चुके सूरज पंचोली के साथ एक डांस फिल्म के साथ डेब्यू करेंगी. लेकिन उसके बाद उनके डेब्यू को लेकर नई खबर सामने आई थी. इसाबेल को लेकर अब किसी डांस फिल्म से नहीं बल्कि आयुष शर्मा की अगली फिल्म क्वथा से ही डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म क्वथा का निर्माण सलमान खान फिल्म्स ही करने वाला है. सूत्रों की माने तो क्वथा एक आर्मी अफसर की सच्ची कहानी है जो मणिपुर में फिल्माई जाएगी. फिल्मकार करण बूटानी इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles