शूटिंग के दौरान सामने आए दीपिका और सिद्धांत के फोटोज, दिखाई दिया दोनों का कूल लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. शकुन बत्रा की इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. तीनों सितारे इन फ दिनों अलीबाग में हैं. जहां से वह शूटिंग के लिए रवाना हो रहे हैं.

हाल ही में दीपिका और सिद्धांत को गेट वे ऑफ़ इंडिया के बाहर देखा गया. जहां शूट खत्म करने के बाद दोनों वापस अलीबाग के लिए रवाना भी हुए. इन दोनों को क्रूस पर बैठकर वापस जाते हुए देखा गया. जिसके बाद से उनके फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान दीपिका को व्हाइट टैंक टॉप के साथ रिप्ड शॉर्ट्स और स्नीकर्स पहने हुए देखा गया. इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल भी खुले रखे थे. एक्ट्रेस का यह लुक सभी को काफी पसंद आ रहा है. वहीं सिद्धांत ने भी व्हाइट टीशर्ट पहना था. साथ ही गहरे नीले रंग के डेनिम और स्नीकर्स भी पहने थे. सुरक्षा की दृष्टि से इन दोनों ने मास्क भी लगाया था.

इन दोनों को साथ देखकर फैंस बेहद खुश हैं और इन दोनों के फोटोज को काफी पसंद भी कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का शेड्यूल गोवा में शूट किया गया था. जहां ये तीनों ही सितारे साथ पहुंचे थे. बात करें फिल्म की तो अभी इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. हालांकि यह फिल्म 12 फ़रवरी 2021 को रिलीज की जाएगी. लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है.

आखिरी बार दीपिका ‘छपाक’ फिल्म में नजर आई थीं. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित थी. वहीं 10 अप्रैल को दीपिका की फिल्म ’83’ रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आने वाली हैं. अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

बात करें अनन्या के वर्कप्लेस की तो उन्हें आखिरी बार ‘खाली पिली’ फिल्म में देखा गया था. जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि फिल्म दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई थी. इसके अलावा सिद्धांत को आखिरी बार ‘गली बॉय’ फिल्म में देखा गया था. जिसके लिए उन्होंने खूब तारीफें बटोरी हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles