फिल्म ‘राम सेतु’ के लिए यूपी में शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार, सीएम योगी से मुलाकात कर मांगी इजाजत

Get Daily Updates In Email

उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों राज्य में फिल्म सिटी निर्माण की योजना को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. इस योजना के तहत ही अब तक सीएम योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से बातचीत भी की है. वहीं अब इस मामले पर मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुंबई में मुलाकात की. इस दौरान की एक फोटो सामने आई. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.

सोशल मीडिया पर सीएम योगी और अक्षय कुमार की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें अक्षय कुमार और सीएम योगी बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इस मीटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर भी सीएम योगी से चर्चा की. शुरुआती जानकारी यह सामने आई थी कि अक्षय कुमार ने फिल्म सिटी के सिलसिले में यूपी सीएम से मुलाकात की थी. लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक अक्षय कुमार ने यूपी के लिए कुछ खास प्लान कर रखा है.

जानकारी के अनुसार वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग देश के सबसे बड़े राज्य में करना चाहते हैं. इस सिलसिले में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत भी की है. सीएमओ ऑफिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग की इजाजत मांगी है.

बता दें कि दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ का ऐलान किया था. उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी. उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें भगवान राम की तस्वीर लगी हुई है और उसक नीचे अक्षय कुमार की फोटो है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म में राम सेतु से जुड़ी कहानी को दिखाया जाएगा.

अब इस मुद्दे पर जैसा सीएम योगी रवैया रहा है उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को इजाजत मिलने में ज्यादा देर नहीं लगेगी. वहीं और भी कई फिल्मों की शूटिंग यहां पर होती दिख जाएंगी.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles