फातिमा के घर पर लगी आग को बुझाने पहुंची फायरब्रिगेड, एक्ट्रेस ने स्टोरी पोस्ट कर किया शुक्रिया

Get Daily Updates In Email

‘दंगल’ फिल्म से चर्चा में आईं फातिमा को बीते दिन एक घटना का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के मुंबई स्थित घर में गुरुवार को अचानक आग लग गई. ऐसे में फातिमा ने फायर डिपार्टमेंट को फोन लगाया जिन्होंने मौके पर तुरंत पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. एक्ट्रेस ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है. इसके साथ ही उन्होंने फायर डिपार्टमेंट को शुक्रिया कहा है.

फातिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फायर बिग्रेड के गाड़ी की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरे घर पर आग लग गई थी. घबराहट में मैंने फायर डिपार्टमेंट को फोन किया. उन्होंने कुछ दी देर में घर पर आकर स्थिति को संभाल लिया. थैंक्यू सो मच मुंबई फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट.’ फातिमा सना शेख का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. वहीं उनके फेंस इस खबर को सुनकर काफी हैरान हैं. फैंस लगातार एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर ना सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं बल्कि चिंता भी जाहिर कर रहे हैं.

फातिमा सना शेख के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में अनुराग बासु की फिल्म लूडो में नजर आई थीं. वहीं इसके बाद उनकी शानदार फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ रिलीज हुई थी.. इस मूवी में वह एक्टर मनोज बाजपेयी और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशन तेरे बिन लादेन फेम डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने किया है.

बताते चले कि फातिमा सना शेख ने कमल हासन की फिल्म ‘चाची 420’ और ‘वन टू का 4’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. इसके बाद वह साल 2016 में रिलीज फिल्म ‘दंगल’ में लीड में नजर आईं. जिसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थीं. फातिमा ने आमिर के साथ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में भी काम किया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. फातिमा सीरियल बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के साथ सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटियां ही कीजो’ में नजर आई थीं.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles