कंगना और दिलजीत की बहस बनी लोगों के मनोरंजन का हिस्सा, बनने लगे स्टार्स पर फनी मीम्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का सुर्ख़ियों में रहना तो एक आम बात हो चुकी है. कभी वे अपनी किसी फिल्म को लेकर तो कभी किसी विवाद के चलते मीडिया में छाई रहती हैं. इसी बीच अब कंगना और बॉलीवुड एक्टर और पंजाबी सिंगर के बीच सोशल मीडिया पर बहस देखने को मिली है. यह दोनों स्टार्स की यह बहस सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर ट्विटर वॉर के रूप में देखने को मिली.

दरअसल दोनों ही फिल्म स्टार्स के बीच इस बहस का मुद्दा कृषि कानून रहा, और दोनों ने ही सोशल मीडिया इसे लेकर अपने अपने विचार प्रकट किए. बहस इन दोनों ही सितारों के बीच हो रही थी लेकिन देखते ही देखते दोनों के ही फैंस भी इसका हिस्सा बन गए और विवाद दो गुटों में बंट गया. जहां एक तरफ कंगना के फैंस थे तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत के फैंस इस डिबेट में शामिल हो गए.

मामला दोनों स्टार्स के बीच गुरुवार के दिन शुरू हुआ और जल्दी ही शांत भी हो गया. लेकिन दोनों के फैंस ने इस सिलसिले को जरी रखा और एकदूजे को लेकर मीम्स बनाना शुरू कर दिया. कंगना के सपोर्टर्स ने दिलजीत को लेकर मीम्स बनाए तो दिलजीत के फैंस ने कंगना को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया. हम भी आपको यहां दोनों स्टार्स से जुड़े मीम्स दिखा रहे हैं जोकि आपको बेहद पसंद आने वाले हैं.

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि सोशल मीडिया पर एल बुजुर्ग महिला का फोटो देखने को मिला था जो आन्दोलन में शामिल थीं. कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए बुजुर्ग की तुलना शाहीन बाग की बिलकिस दादी से कर दी. दिलजीत ने इस पोस्ट को देखा और इसका जवाब एक वीडियो के जरिए दिया और यहीं से दोनों स्टार्स के बीच विवाद शुरू हो गया.

Published by Hitesh Songara on 05 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles