रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ का नया सॉन्ग ‘कैसनोवा’, रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर मारी एंट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपना पहला सिंगल सॉन्ग ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज किया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद अब टाइगर अपने फैंस के लिए एक और गाना लेकर आए हैं. यह गाना भी एक्टर के फैंस को पसंद आ रहा है. टाइगर श्रॉफ के नए स‍िंगल का नाम है ‘कैसनोवा’ (Casanova). जो र‍िलीज किया जा चुका है.

इस गाने के रिलीज के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने यूट्यूब पर भी एंट्री मार ली है. अपने एक्‍शन और जबरदस्‍त डांसिंग के लिए फेमस टाइगर श्रॉफ इस गाने में भी काजबरदस्त डांस मूव्‍ज़ करते हुए नजर आ रहे हैं. टाइगर ने मीडिया कंपनी क्युकी डिजिटल मीडिया के साथ पार्टनरशिप के जरिए वीडियो प्‍लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपना डेब्यू क‍िया है. इस गाने में टाइगर के साथ एक मिस्‍ट्री गर्ल भी नजर आ रही हैं. गाने के रिलीज के साथ ही यह यूट्यूब पर छा गया है और सभी टाइगर के इस गाने की तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें यह गाना एक अपबीट सॉन्ग है.

बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्कप्लेस की तो एक्टर इस साल अपनी तीन फ़िल्में लेकर आने वाले हैं. इन फिल्मों में ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ शामिल हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था. टाइगर ने फिल्म का जो मोशन पोस्टर शेयर किया था. उसमें वह एक बड़ी चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे थे. उनके आसपास बहुत सारी बिल्डिंग्स भी दिखाई दे रही थी. जिनमें आग लगी हुई थी.

बात करें टाइगर के लुक की तो उन्होंने अपने शर्ट के बटन खुले रखे थे, जिससे उनकी दमदार मस्क्यूलर बॉडी दिखाई दे रही थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक जलती हुई सिगरेट भी पकड़ रखी थी. इसके अलावा वीडियो के बैकग्राउंड से टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई दे रही थी- ‘जब अपन डरता है न तो अपन बहुत मारता है.’ अपने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा था- ‘यारों का यार हूं दुश्मनों का बाप हूं. प्रेजेंट है गणपत का फर्स्ट लुक.’

Published by Chanchala Verma on 13 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles