जल्द ही पूरा होने वाला है सैफीना के नए घर का काम, इंटीरियर डिज़ाइनर ने बताई घर से जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं. बता दें एक्ट्रेस अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले अपने पति के साथ नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं. इस बात की आधिकारिक पुष्टि करीना के पिता रणधीर कपूर ने की थी. रिपोर्ट्स की माने तो परिवार बढ़ने की वजह से सैफ और करीना चाहते हैं कि वह नई जरूरतों के हिसाब से अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएं. कपल जिस घर में शिफ्ट होने वाले हैं, उस बिल्डिंग का नाम सतगुरु शरण है. कपल का घर चार मंजिला होगा और घर का काम कुछ दिनों में ही पूरा होने वाला है.

कपल के घर से जुड़ी जानकारी घर की इंटीरियर डिजाइनिंग ने भी साझा की है. हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान इंटीरियर डिजाइनर दर्शनी शाह ने कहा – ‘सैफ और करीना का नया घर भी एक तरह से पुराने के ही विस्तार जैसा है. इसकी वजह यह है कि वे फॉर्च्यून हाइट्स स्थित घर में एंजॉय कर रहे थे. उसके डिजाइन और अन्य चीजों को लेकर वह काफी कम्फर्टेबल थे. ऐसे में इस नए घर में सभी पुरानी व्यवस्थाओं के साथ ही नई जरूरतों को भी जोड़ा गया है. खासतौर पर बच्चे के जन्म के लिहाज से घर को नए तरह से तैयार किया गया है. इसके अलावा तैमूर अली के लिए भी एक रूम अलग से रहने वाला है. इस घर में बेबी के लिए नर्सरी होगी. पुराने घर के मुकाबले यह काफी बड़ा होगा. शानदार सीढ़ियों, स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया और ओपन स्पेस के साथ यह घर काफी शानदार रहने वाला है.’

बता दें अपने नए घर में सैफ और करीना ने शानदार फर्नीचर के साथ ही आर्टवर्क करवाने का फैसला भी किया है. इस घर में लाइब्रेरी के लिए भी अच्छी खासी जगह दी जाएगी. कपल को कॉलोनियन डिजाइन काफी पसंद है. इसके साथ ही नए घर में हर किसी के लिए अलग रूम की व्यवस्था भी होगी.

बता दें सैफ और करीना ने कुछ दिनों पहले ही अपने पैतृक आवास पटौदी पैलेस का रिनोवेशन करवाया था. जिसे पूरा करने में 3 साल के आसपास का समय लगा है. दर्शिनी ने यह भी बताया कि भले ही पटौदी पैलेस को बने 100 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन सैफ अली खान और करीना के अनुसार इसमें सभी जरूरी चीजें हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles