पति विश्वास संग कविता कौशिक ने गंगा में लगाई डुबकी, हरिद्वार कुम्भ में किया एन्जॉय

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ फेम कविता कौशिक हाल ही में अपने पति के साथ कुंभ मेले में पहुंचीं. जहां उन्‍होंने पवित्र नदी गंगा में आस्‍था की डुबकी लगाई. कविता ने सोशल मीडिया पर पति रोनित विश्‍वास के साथ गंगा नदी में स्‍नान और कुंभ मेले की फोटोज शेयर किए हैं. कविता की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया हैंडल पर कविता द्वारा शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह कैसे यात्रा एन्जॉय कर रही हैं.

कविता कौशिक ने 4 फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इनमें आप एक्ट्रेस को मेले में आरती के समय पति रोनित विश्वास के साथ खड़े हुए देख सकते हैं. एक फोटो में वह नदी में पानी से खेल रही हैं. तो वहीं एक और फोटो में वह अपने पति संग गंगा के घाट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. एफआईआर सीरियल में पुलिस का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक एक फोटो में यूपी पुलिस वालों के झुंड के साथ खड़ी दिख रही हैं और एक अन्‍य फोटो में वह पति संग गंगा घाट पर पोज देती दिखाई दे रही हैं.

अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कविता कौशिक ने लिखा है – ‘कुंभ, सावधानी और टेस्टिंग के साथ जिंदगी आगे बढ़ रही है. पुलिसवालों और आर्मी के परिवार का हिस्सा होने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं.’ बता दें कि कविता कौशिक के घर में कई लोग पुलिस और आर्मी में काम करते हैं. कविता कौशिक ने खुद सब टीवी के शो F.I.R में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था. इसी शो से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. शो में उनके साथ कपिल शर्मा शो के एक्टर और कॉमेडियन किकू शर्मा और आमिर अली भी थे.

‘बिग बॉस 14’ की बात करें तो इस शो में कविता कौशिक की जर्नी काफी छोटी रही. उन्होंने शो में दो बार एंट्री ली. एक बार तो वह कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट हो गई थीं. जिसके बाद कविता कौशिक ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ में दूसरी बार वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली थी. रुबीना से लड़ाई करने के बाद वह इस शो से खुद ही निकल गई थीं.

Published by Yash Sharma on 16 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles