व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट पहुंचीं प्राची देसाई, स्माइल करते हुए क्लिक करवाए फोटोज

Get Daily Updates In Email

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई लम्बे समय से स्क्रीन से दूर हैं. काफी समय से उन्हें किसी फिल्म या किसी शो में नहीं देखा गया है. इसी बीच एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसके बाद से उनके फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, प्राची व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट पहुंचीं. एक्ट्रेस को इस तरह देखकर सभी हैरान जरूर रह गए.

अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को इस हालत में देखकर उनके फैंस हैरान हैं. बता दें प्राची के पैर में चोट लगी है. जिस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट पर जाना पड़ा. प्राची के फोटोज और वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. प्राची के बाएं पैर पर बैंडेज लगा हुआ है. इस दौरान एक अटेंडेट भी एक्ट्रेस के पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है.

इसके साथ ही प्राची सैनिटाइजर से अपनी व्हीलचेयर के चारों ओर स्प्रे भी करती हैं. जिसके बाद उन्होंने मास्क उतारकर हंसते हुए पैपराजी के सामने कई फोटोज भी क्लिक करवाए. इस दौरान प्राची ने ब्लैक पैंट और मैचिंग टी-शर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने फ्लैट स्लिपर्स पहने हुए थे और गोद में अपना हैण्डबैग भी रखा था.

बात करें प्राची के एक्टिंग करियर की तो उन्होंने साल 2006 में एकता कपूर के टेलीविज़न शो ‘कसम से’ से डेब्यू किया था. उन्होंने सिर्फ टेलीविज़न के दो शोज में काम किया. जिसके बाद उन्हें फिल्म ‘रॉक ऑन’ ऑफर हुई और उन्होंने बिना सोचे समझे इस फिल्म के लिए हां कर दी.

इस फ़िल्म के बाद प्राची की फिल्मों का सिलसिला चलता ही गया और प्राची ने उसके बाद ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में इमरान हाशमी के साथ काम किया. इस फिल्म के बाद प्राची को काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म के लिए प्राची को कुल 6 अवार्ड्स मिले थे. इमरान हाशमी के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा था. इस फिल्म के बाद प्राची और इमरान की जोड़ी को क्रिकेटर अज़रुद्दीन की जिंदगी पर बनी बायोपिक फिल्म ‘अज़हर’ में देखा गया.

Published by Chanchala Verma on 16 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles