सलमान खान ने बनाया कच्चे प्याज का अचार, ऑनस्क्रीन मां ने दिखाई एक्टर की कुकिंग स्किल्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अनलॉक के बाद दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है. एक्टर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई. अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी सलमान खान खुद ही फैंस के साथ शेयर करते हैं. इसी बीच अब सलमान खान अपने एक वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में आए हैं. जिसमें वह अपना कुकिंग टैलेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अचार बनाते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान के इस वीडियो को उनकी ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है. वीडियो में सलमान कच्चे प्याज का अचार बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीना काक ने लिखा है – ‘हमारा सलमान हरफनमौला, कुछ ही सेकंड में कच्चे प्याज का अचार तैयार कर दिया. उसे मस्ती पसंद है. मेहनती है, पेंटर है, एक्टर है, सिंगर है. सलमान खान अपने हाथ कुकिंग में भी आजमाना चाहते हैं. यहां उन्होंने कच्चे प्याज का अचार बनाया. जयपुर में ऐसा घर जिसे उनका पूरा परिवार पसंद करता है. रेसिपीः ढाई सौ ग्राम प्याज काटें. एक चम्मच सौंफ. एक चम्मच कलौंजी, नमक स्वादानुसार. दो चम्मच सरसों का तेल. इसको अच्छे से मिलाएं और तैयार.’

सभी सलमान के इस कुकिंग टैलेंट को देखकर बेहद खुश हैं और कमेंट के जरिए उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही बीना काक ने सलमान खान का एक अन्य वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह एक डिश बनाते हुए नजर आ रहे थे.

बता दें बीना खान ने साल 2005 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में सलमान की मां का किरदार निभाया था. इस फिल्म में सलमान के साथ सुष्मिता सेन और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आने वाली फिल्मों की बात करें तो सलमान ‘राधे’ और ‘अंतिम’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles