वर्कलोड बढ़ने से बिगड़ी आलिया भट्ट की सेहत, हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग्स में खासा बिजी हैं. एक्ट्रेस बहुत सारे प्रोजेक्ट्स एक साथ कर रही हैं. इसी वजह से उन्हें दो से तीन शिफ्टों में काम करना पड़ रहा है. जिसका बुरा असर अब आलिया की सेहत पर पड़ा है और काम के प्रेशर की वजह से ही वह बीमार हो गई हैं. जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

हालांकि एक्ट्रेस के फैंस को बता दें कि घबराने की कोई बात नहीं है. क्योंकि कुछ घंटे एडमिट रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. अचानक एक्ट्रेस की तबीयत खराब हुई तो उन्हें सर एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद उन्हें शाम तक छुट्टी दे दी गई. फिलहाल वह ठीक हैं और फिर से शूटिंग पर लौट भी चुकी हैं.

अस्पताल में डॉक्टरों को आलिया भट्ट की तबीयत ठीक लगने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई. फिलहाल वह ठीक हैं और 18 जवनरी की सुबह फिर से शूटिंग पर लौट भी चुकी हैं. हालांकि एक्ट्रेस के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर फिल्म की टीम की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अस्पताल से लौटते ही अगले दिन वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हो गई हैं.

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के चलते रुक गई थी लेकिन अब फिर से शूटिंग शुरू हुई है. इस समय एक्ट्रेस का शेड्यूल काफी बिजी चल रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहले 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन वायरस के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग ही अब तक पूरी नहीं की जा सकी है.

इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की ‘ब्रम्हास्त्र’ और ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ में भी नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles