हनीमून मनाने उदयपुर पहुंचे गौहर और जैद दरबार, खुशी से झूमते हुए नजर आईं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने पति जैद दरबार के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. नई नवेली दुल्हन गौहर खान शादी के बाद हनीमून तो दूर की बात एक दिन की भी छुट्टी लेकर कहीं घूमने नहीं गई थीं. इतना ही नहीं गौहर खान अपनी शादी के बाद अगले दिन ही काम पर लौट गई थीं. जिसके बाद अब इन दिनों गौहर और जैद दोनों उदयपुर में छुट्टियां मना रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है.

शादी के बाद अब वह पहली बार अपने पति के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. जिसे लेकर गौहर खान काफी खुश नजर आ रही हैं. इस खुशी में गौहर खान ने नाचना भी शुरू कर दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे अभी तक लाखों बार लाइक किया जा चुका है.

गौहर खान ने इंस्टाग्राम और जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वह अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दोस्ताना’ के सॉन्ग ‘जाने क्यूं’ के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में गौहर खान बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. गौहर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है – ‘मैं बहुत खुश हूं. जब मैं अपने पति के साथ एक ट्रिप पर हूं, तो ये मुझे बहुत खुशी देता है. जैद दरबार के साथ ये मेरी पहली छुट्टी है.’ इसके साथ ही गौहर संग गुड टाइम स्पेंड करते हुए फोटोज और शानदार नजारों के वीडियोज बनाकर भी जैद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं.

बता दें जैद दरबार और गौहर खान ने 25 दिसंबर साल 2020 में बड़ी ही धूम-धाम से शादी रचाई थी. दोनों के निकाह की फोटोज और वीडियोज  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles