BB-14 : बिग बॉस ने दिया घरवालों को नया टास्क, एक दूसरे से भिड़े रुबीना और राहुल वैद्य

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में हर दिन सीन पलट रहा है. एजाज खान के जाने के बाद उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हुई है. बीते एपिसोड में एक बार फिर से रूबीना दिलैक का गुस्से भरा अंदाज देखने को मिला है. रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच जमकर लड़ाई होती दिखी. इसके साथ ही घर के कुछ कंटेस्टेंट्स अपने लिए कुछ एक्सट्रा फुड भी इकट्ठा करने की कोशिश करते हैं. बता दें नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस ने घर वालों को सजा दी. जिसके बाद से बिग बॉस घर के कंटेस्टेंट्स को आटा, चावल, दूध और दाल जैसी बेसिक चीजें ही दे रहे हैं. घर की एक्स्ट्रा चाय और कॉफी के लिए भी घरवालों को टास्क करना पड़ रहा है.

अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रूबीना दिलैक को यह बताते हैं कि राखी ने उनसे पूछा कि तब क्या होगा जब तुम और रूबीना दिलैक एक साथ फिनाले में पहुंच जाओगे? अगर आखिरी में तुम दोनों बचे तो कौन किसके लिए त्याग करेगा? जिसके जवाब में उन्होंने कहा – ‘जैसे ही राखी ने यह बात कही मैंने शांत और सरल तरीके से कहां मैं अपनी पत्नी के लिए शो से बाहर निकल जाऊंगा. लेकिन शो में इतना सबका अपमान सहने के बाद मैं कहूंगी. तुम अपने रास्ते पर जाओ और मैं अपने.’ इस बात पर हंसते हुए रूबीना दिलैक ने कहा कि उसने पहले उसके लिए ट्रॉफी का त्याग करने को कभी नहीं कहा.

इसी बीच बिग बॉस ने नए लक्जरी खाने की चीजों को जुटाने के लिए कहा. इस नए टास्क के लिए घर के सभी सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया है. रूबीना दिलैक एक टीम का नेतृत्व करती हैं. एक टीम में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला, विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल हुए. तो वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व राहुल ने किया और उनकी टीम में निक्की तंबोली, अली गोनी, अर्शी खान और सोनाली फोगाट शामिल होते हैं. इस टास्क में घर का हर बार कोई सदस्य घर के अंदर कुछ भी उपयोग करने की इच्छा रखता है. तो उसे विपक्षी टीम के कैप्टन से पूछना होगा, जो उनके एक-एक काम की गिनती भी करेगा. वह टीम जो कम से कम संख्या में चीजों का इस्तेमाल करेगी वह लक्जरी फूड आइटम का एक बैग जीतेगी.

टास्क के दौरान अर्शी घर के गार्डन एरिया में वॉशरूम को ब्लॉक कर गेम खेलने की कोशिश करती हैं. तो वहीं निक्की ने अपनी ही टीम को डिच करने का फैसला किया. जिसके बाद रुबीना और राहुल में दोनों टीम द्वारा चीजों को इस्तेमाल करने को लेकर की जाने वाली गिनती को लेकर जोरदार लड़ाई होती है. राहुल, रूबीना दिलैक से कहते हैं – ‘तुम एक बुरी इंसान हो.’ आगे उन्होंने कहा – ‘ये अभिनव खुद की बीवी का नहीं, किसी और का सगा क्या होगा?’ इस बातपर रूबीना दिलैक गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं कि वो उनकी पर्सनल बातें बीच में ना घसीटें. आगे उन्होंंने कहा – ‘तूझमें दम नहीं कि तू अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आए शो पर, क्यों नहीं लेकर आया?’ जिसके बाद अली इन दोनों का बीच बचाव करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 20 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles