अनुपम खेर ने साझा किए थ्रोबैक फोटोज, साथ ही यूजर्स को दिया सेलेब्स को पहचानने का टास्क

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल साइट्स पर खास तौर पर एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े फोटोज और वीडियोज अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अब अनुपम खेर ने अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयर किया है. जो कई सालों पुराना नजर आ रहा है. एक्टर का यह फोटो एक्टर के जवानी के दिनों का है. जिसमें उनके साथ ही इंडस्ट्री के और भी नामी सितारे नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के कुछ दिनों बाद ही इसपर यूजर्स के ढेरों रिएक्शंस सामने आ रहे हैं.

अनुपम ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही अपने फैंस को इस फोटो में नजर आ रहे सेलेब्स को ढूंढने का टास्क भी दे डाला. अनुपम ने 2 फोटोज शेयर किए हैं. जिन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है – ‘ये जुम्मा-चुम्मा के रिहर्सल की तस्वीरें हैं. ये एक सोल्ड आउट शो रहा था. अमिताभ बच्चन जी हमेशा की तरह इस शो में चर्चा का विषय बने रहे. सुपरस्टार रजनीकांत, श्रीदेवी और अन्य सितारों के साथ बहुत सा वक्त बिताने का मौका मिला था. चलिए देखते हैं कि आप इनमें से कितनों को पहचान पाते हैं? ये तस्वीरें मुझे मेरे दोस्त मिनाल त्रिवेदी ने भेजी हैं.’

अनुपम के इस ट्वीट को खूब रीट्वीट किया जा रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के जरिए फोटो में दिखाई दे रहे सेलिब्रिटिज के नाम गेस कर रहे हैं. बात करें फोटोज में नजर आ रहे सेलेब्स की तो फोटो में अमिताभ बच्चन ब्लैक कलर की कूल टीशर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं अनुपम खेर ने स्काई ब्लू कलर की शर्ट व जींस पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेज लगाए हुए हैं. इन दोनों के बीच में श्रीदेवी भी सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. दूसरे फोटो में अनुपम साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें अनुपम खेर ने अपने लॉकडाउन के अनुभवों को शेयर करने के लिए एक किताब लिखी है. अपनी इस किताब के जरिए अनुपम ने लोगों को यह बताया है कि इस लॉकडाउन ने लोगों को क्या सिखाया है. जिंदगी में कितने बदलाव देखने को मिले और आगे क्या परिवर्तन होते दिखने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles