BB-14 : अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच हुई जमकर लड़ाई, एक दूसरे को दी गालियां

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में कल का एपिसोड भी लड़ाई-झगड़े से भरा रहा. कल के एपिसोड में अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच भयंकर लड़ाई होती दिखाई दी. इन दोनों के बीच की लड़ाई यहां तक पहुंच गई कि अली अभिनव को ‘बंदर’ तक बुला लेते हैं. तो वहीं अभिनव जवाब देते हुए उन्हें ‘भैंस’ कहते हैं. एपिसोड की शुरुआत में बिग बॉस घर के सभी सदस्यों के लिए कॉफी भेजते हैं. यह देखकर घरवाले खुश हो जाते हैं. तभी अली यह फैसला करते हैं कि वह किसी को भी घर के अंदर नहीं जाने देंगे और ना ही कॉफी लेने देंगे. अली की बात सुनकर राखी सावंत उन पर खूब भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह कॉफी के बिना नहीं रह सकतीं.

तभी जवाब देते हुए अली कहते हैं कि सिर्फ देवोलीना ही घर के अंदर जाएंगी और कोई नहीं जाएगा. बाकी घरवालों को रोकने के लिए अली उनसे भिड़ जाते हैं. अभिनव को अली गोनी का यह व्यवहार पसंद नहीं आता और वह उनसे पूछते हैं, ‘अली, क्या हो गया? अभी तो बड़े-बड़े क्लेम किए हैं. मैं किसी को जाने नहीं दूंगा.’

इस बात को लेकर अभिनव और अली के बीच लड़ाई होने लग जाती है. अली गोनी, अभिनव को गुस्से में कहते हैं, ‘नाच बंदर नाच. तू पूरा शो नाचता रहा बंदर की तरह.’ यह सुनकर अभिनव को भी गुस्सा आ जाता है और वह गुस्से में अली को ‘भैंस’ कहते हैं. अभिनव कहते हैं, ‘ज्यादा घमंड में मत रहना अपने. तेरे ऊपर का फ्लोर बिल्कुल खाली है.’ इस बात का जवाब देते हुए अली कहते हैं, ‘तेरे पास तो है भी नहीं.’ इन दोनों के बीच की लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि दोनों बहस में एक दूसरे को गाली तक दे देते हैं.

अली कहते हैं कि वह राहुल के लिए कुछ भी करेंगे. तभी बीच-बचाव के लिए राहुल वैद्य आते हैं. लेकिन इन दोनों के बीच की बहस थमने का नाम ही नहीं लेती है.

Published by Chanchala Verma on 22 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles