कैटरीना की बहन इसाबेल स्टारर ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ का लुक रिलीज, सलमान ने की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसाबेल जल्‍द ही ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में पुलकित सम्राट के साथ नजर आने वाली हैं. इसाबेल कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म की है. इस फिल्‍म की तस्‍वीरें देख सलमान खान भी इसाबेल से इम्‍प्रेस हो गए.

सलमान खान ने उनकी बहन इसाबेल की अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इसाबेल और पुलकित सम्राट को उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बधाई दी है. सलमान खान ने सुस्वागतम खुशामदीद का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अरे वाह पुलकू और इसा. आप दोनों सुस्वागतम खुशामदीद में एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो और बहुत शुभकामनाएं. गॉड ब्लेस यू.’

इस फोटो में इसाबेल और पुलकित सम्राट दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. पुलकित ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें इसाबेल का चेहरा नहीं दिखाया गया था. पुलकित ने इस फोटो के साथ लिखा था- ‘क्या आप मेरी को-स्टार को पहचान सकते हैं.’

इसाबेल इससे पहले एक म्यूज़िक वीडियो माशाल्लाह में भी नज़र आ चुकी हैं. हिंदी सिनेमा में इसाबेल अब डेब्यू कर रही हैं. मगर फ़िल्मों में उनका करियर डॉ. कैबी से शुरू हुआ था. साल 2014 में आई इस फ़िल्म का निर्माण सलमान ख़ान ने किया था.

बता दें कि इसाबेल कैफ की आने वाली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ सामाजिक समरसता का मैसेज देगी. फिल्म में पुलकित सम्राट दिल्ली के लड़के अमन के किरदार में तो वहीं इसाबेल कैफ आगरा के शहर में रहने वाले नूर के कैरेक्‍टर में नजर आएंगी. ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ का निर्देशन धीरज कुमार ने किया है. यह तस्वीर फ़िल्म के एक गाने की है.

इसाबेल को लेकर दो और बॉलीवुड फ़िल्मों का एलान किया गया था. एक का निर्माण सलमान ख़ान ही कर रहे हैं. जिसमें उनके ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा लीड रोल में हैं. फ़िल्म का शीर्षक ‘क्वाथा’ है. इसके अलावा सूरज पंचोली के साथ ‘टाइम टू डांस’ में भी इसाबेल नज़र आने वाली हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles