टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया ग्लैमरस फोटो, कमेंट्स के जरिए फैंस कर रहे तारीफ़

Get Daily Updates In Email

एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ 28 साल की हो गई हैं और अपने 28वें जन्मदिन पर उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी. जिसे देखने के बाद कमेंट की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग आ गई  है. वह जैसे ही कोई फोटो शेयर करती हैं वह इंटरनेट पर तुरंत ही वायरल हो जाती है. अपने जन्मदिन पर भी उन्होंने बिकिनी में मिरर सेल्फी पोस्ट की है. इस पर दिशा पाटनी सहित कई लोगों ने कृष्णा की तारीफ की है.

वह शीशे के सामने ब्लैक बिकिनी में नज़र आईं. तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा कि, ’28 मुझ पर काफी अच्छा लगता है.’ आपको बता दें उनका यह 28वां जन्मदिन था. जिसमें उन्होंने शीशे के सामने खुद बिकिनी में फोटो क्लिक की और अपने फैंस के साथ वह तस्वीर शेयर की. यही नहीं उनकी इस फोटो पर दिशा पाटनी और एली अवराम ने भी कमेंट किए हैं. दिशा पटानी ने लिखा है, ‘बॉडी’ तो एली अवराम ने कहा है ‘हैप्पी बर्थडे.’ तस्वीर में कृष्णा अपने टैटू भी फ्लॉन्ट करती नज़र आईं.

उनके जन्मदिन के मौके पर मां आयशा श्रॉफ और पिता जैकी श्रॉफ ने उन्हें बधाई दी है. वहीं कृष्णा श्रॉफ को उनके फैंस ने भी सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है. टाइगर श्राफ ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो भाई. हमेशा स्वस्थ और खुश रहो. आप केवल इस बात की टेंशन करो कि आपकी अगली छुट्टी कहां हो.’

कुछ दिन पहले कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड इबन का ब्रेकअप हो गया है. मीडिया से बातचीत में कृष्णा ने बताया था कि कई वजहें थीं जिनके चलते उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि इसे प्राइवेट रखेंगी. कृष्णा ने बताया था कि हम दोनों को लगा कि रिलेशनशिप में रहने से अच्छा है दोनों दोस्त रहें.

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर की तरह ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं और यह उनके परफेक्ट फिगर से साफ पता चलता भी है. कृष्णा का हर अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

Published by Yash Sharma on 22 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles