करीना कपूर खान के चैट शो में पहुंचे कुणाल खेमू, बताया तैमूर और इनाया से जुड़ा किस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंट होने के बाद भी अपने चैट शो ‘व्हाट वूमन वॉन्ट (What Women Want)’ की शूटिंग कर रही हैं. हालातों को देखते हुए इस बार एक्ट्रेस ऑनलाइन अपने शो के मेहमानों से बातचीत कर रही हैं. हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में करीना कपूर खान अपनी ननद सोहा अली खान के पति और बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू के साथ बातचीत करते हुए नजर आई हैं. इस शो के दौरान करीना और कुणाल ने कई मजेदार बातें शेयर की.

इसके साथ ही कुणाल ने इस बातचीत में एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया. कुणाल खेमू ने अपनी बेटी इनाया खेमू और करीना के बेटे तैमूर अली खान के पैपराजी के साथ हुए एक एक्सरपीरियंस को शेयर किया. एक्टर ने माना कि फोटोग्राफर आज की सच्चाई है और वह इसमें कतई यकीन नहीं करते हैं कि उनके बच्चे इनसे दूर रहे हैं. इसके साथ ही कुणाल ने एक वाक्या याद किया जिसमें उन्होंने बताया कि तैमूर और इनाया स्विमिंग पूले में थे. कोई काफी दूरी से जूम लेंस के जरिए उनकी फुटेज लेने की कोशिश कर रहा था. आगे कुणाल ने बताया, ‘मैं इसके सख्त खिलाफ हूं. यह कतई सही नहीं है.’

आगे एक्टर ने कहा कि माता-पिता को इन हालात से हमेशा रू-ब-रू रहना चाहिए. एक्टर का यह भी मानना है कि फोटोग्राफर अभी तक उनकी इस रिक्वेस्ट का सम्मान करते आए हैं. इस तरह कुणाल ने शो के दौरान करीना से ऐसे कई मामलों को लेकर बात की. शो का लेटेस्ट एपिसोड यूट्यूब पर प्रसारित किया जा चुका है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें तैमूर अली खान और इनाया खेमू के बीच उम्र का ज्यादा अंदर नहीं है. ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अक्सर दोनों को उनके पेरेंट्स वेकेशन एन्जॉय करने के लिए भी लेकर जाते हैं. दोनों के फोटोज भी अक्सर सामने आते ही रहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles