साल 2021 में बैक टू बैक फिल्मों के जरिए लगातार बड़े पर्दे पर दिखेंगी यामी गौतम, देखें लिस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को इंडस्ट्री में खुद को साबित करने में थोड़ा समय जरूर लगा है लेकिन उन्होंने अपनी पहचान जरूर बना ली है. साल 2020 तो सभी लोगों के लिए काफी बुरा साबित हुआ है लेकिन नए साल की शुरुआत के साथ ही यामी को लग रहा है कि यह साल उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होने वाला है. साल 2021 में यामी की बैक टू बैक फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. आज हम आपको बताते जा रहे हैं कि इस नए साल में यामी कौन सी फ़िल्में लेकर आने वाली हैं.

एक्ट्रेस ने शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. हालांकि यामी को ‘टोटल सियापा’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘सनम रे’ और ‘जुनूनियत’ जैसी फिल्मों के लिए खुद को साबित किया. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से यामी को काफी पसंद किया गया. जिसके बाद साल 2019 की सुपरहिट फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने यामी को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया.

आने वाली फिल्मों की बात करें तो साल 2021 की अपनी पहली फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग यामी कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही खत्म हुई है. इस फिल्म के अलावा यामी ‘दसवीं’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनका किरदार एक पुलिस अफसर का होगा. यह फिल्म एक सोशल ड्रामा फिल्म होगी. जिसमें देश की शिक्षा प्रणाली पर कटाक्ष किए गए हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और निमृत कौर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा यामी के पास एक फिल्म ‘ए थर्सडे’ भी है. जिसे निर्माता निर्देशक ‘ए वेडनेसडे’ फ्रेंचाइजी के तहत बनाना चाह रहे हैं.

इन सभी फिल्म्स के अलावा यामी ‘पिंक’ के डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ भी एक फिल्म करने वाली हैं जिसका नाम होगा ‘फरार’. यामी का कहना है कि इस फिल्म की पटकथा आजकल की मीडिया और अपराध पत्रकारिता पर आधारित है. एक्ट्रेस ने ज्यादा बातें तो शेयर नहीं कि क्योंकि वह चाहती हैं कि पहले निर्माता इस फिल्म की घोषणा करें, उसके बाद ही वह इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ कह पाएंगी.

Published by Chanchala Verma on 26 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles