शादी की गौड़ पूजा में काजल अग्रवाल ने पहना था येलो-ग्रीन लहंगा, लाखों में है इसकी कीमत

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी शादी की वजह से खूब लाइमलाइट में रह चुकी हैं. बता दें एक्ट्रेस ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलु के साथ शादी की है. शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. जिसके बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

कपल ने मुंबई में ही शादी की थी. इनकी शादी और सभी रस्मों के फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं. काजल ने अपनी शादी की सभी रस्मों में एक से बढ़कर एक ड्रेसेस पहनी थीं. जिनमें वह और भी खूबसूरत लग रही थीं. वैसे तो आपने काजल की शादी की सभी ड्रेसेस के फोटोज देखें हैं लेकिन आज हम आपको काजल के एक लहंगे के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे हैं.

शादी के दौरान काजल ने गौड़ पूजा सेरेमनी में एक लहंगा पहना था. जो उनपर बहुत ही अच्छा लग रहा था. एक्ट्रेस का यह लहंगा येलो और ग्रीन कलर का था. जिसमें फ्लॉवर एम्ब्रॉयडरी की गई थी. जिससे यह लहंगा और भी खूबसूरत लग रहा था. जितना सुंदर यह लहंगा है. उतनी ही ज्यादा इसकी कीमत भी है. बता दें काजल के इस लहंगे की कीमत 3 लाख रूपए है.

काजल ने अपने इस लहंगे के साथ लाइम ग्रीन कलर की स्लीवलेस और बैकलेस ब्लाउज केरी किया था. यह ब्लाउज सिल्क का बना हुआ था. जो लहंगे के साथ काफी जच रहा था. काजल के इस लहंगे को डिजाइन अनिता डोंगरे ने डिज़ाइन किया था.

बता दें 30 अक्टूबर को शादी के बाद काजल और गौतम हनीमून के लिए रवाना हुए थे. दोनों मालदीव पहुंचे थे. जहां से भी इन दोनों ने ढेरों फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ़ दिखाई दे रही थी. अपने हनीमून फोटोज की वजह से भी कपल ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles