खाना पीना छोड़कर नोरा ने की थी दिलबर गाने की शूटिंग, डांस करने में हुई थी काफी परेशानी

Get Daily Updates In Email

‘दिलबर’ गाने के बाद से नोरा फतेही ने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. नोरा का यह सुपरहिट सॉन्ग साल 2018 में आई जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में लिया गया था. इस गाने के बाद मानों नोरा की किस्मत ही बदल गई. इस गाने की रिलीज के बाद से नोरा को कभी पीछे पलटकर नहीं देखना पड़ा. इस फिल्म की रिलीज को 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन आज तक नोरा का यह गाना पॉपुलर है.

‘दिलबर’ गाने में नोरा के जो डांस मूव्स थे. वह कमाल के थे. हालांकि नोरा को इस गाने के लिए खूब मेहनत भी करनी पड़ी थी. बता दें यह गाना साल 1993 में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में फिल्माया गया था. जो काफी हिट था. सुष्मिता सेन ने इस गाने पर जमकर डांस किया था. इस गाने के रिमेक को और भी खास बनाने के लिए नोरा ने भी खूब मशक्कत की है. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर नोरा को इस गाने के लिए क्या खास तैयारियां करनी पड़ी थीं.

गाने के रिलीज होने के बाद मेकर्स ने एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था. जिसमें नोरा डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही थीं. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से रेत पर डांस करने में नोरा को कितनी परेशानी हुई थी. इसके अलावा नोरा खुद कहती हैं कि वह इस सॉन्ग के शूट को लेकर इतना नर्वस हो गई थी कि उनसे कुछ भी खाते-पीते नहीं बना था और वह खाली पेट ही इस सॉन्ग को शूट करती रही थीं. इसके अलावा फिल्म के लीड एक्टर जॉन अब्राहम ने नोरा की तारीफ में कहा था – ‘नोरा के डांसिंग मूव्स को देखकर लगता ही नहीं कि उनके शरीर में हड्डियां भी हैं.’

इस गाने के हिट होने के बाद से नोरा को बॉलीवुड के कई गानों में देखा गया. आज नोरा बड़े पर्दे की पसंदीदा और टॉप डांसर बन चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles