BB-14: टास्क के दौरान सभी सदस्यों ने तोड़ा एकदूजे का सामान, पिछले एपिसोड में हुआ घमासान

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर शो बिग बॉस में आए दिन नए हंगामे होते दिखते हैं. खासकर टास्क के बीच में घर के सदस्यों को आपस में झगड़ते देखा जाता है. कंटेस्टेंट द्वारा टास्क को पूरा करने का जुनून अक्सर बिग बॉस के घर में तोड़फोड़ मचा देता है. ऐसा ही कुछ बिग बॉस हाउस में कल हुआ. जब टास्क के दौरान सारे घरवाले तोड़ाफोड़ी पर उतारू हो गए. सबसे पहले बिग बॉस घरवालों को ये आदेश देते हैं कि घरवालों को 5 मिनट का टाइम मिला है इन पांच मिनट में सभी घरवाले बेडरूम से जाकर अपनी जरूरत का सारा सामान निकाल सकते हैं.

वहीं इस दौरान विकास और अर्शी बिग बॉस के घर के बाहर अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हैं. देवोलीना को लगता है कि वह अब सबकी बातें बाहर निकालेंगी. अर्शी घर के बाहर विकास से हुई लड़ाई के बारे में अभिनव को बताती दिखीं. इस बीच अभिनव शुक्ला भी चक्र कार्य के दौरान एली गोनी के साथ एक गहन लड़ाई में शामिल होते दिखाई दिए. जिसमें गृहिणियों को दो टीमों में विभाजित किया गया और उन्हें साइकिल वितरित की गई है जिसे उन्हें इकट्ठा करना है. कार्य के अनुसार, गृहणियों को एक वैध कारण देते हुए एक-दूसरे की साइकिलों को नष्ट करना था.

राहुल वैद्य से निक्‍की कहती दिखीं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की रिस्‍पेक्‍ट करें. टास्‍क के लिए अभिनव अपनी टीम से कहते दिखें कि यह टास्‍क जीत सकते हैं. निक्‍की की साइकल की हवा अली ने निकाल दी थी. अली और अभिनव के बीच बहस छिड़ गई थी. वहीं अर्शी और राखी एक-दूसरे की साइकल को तोड़ती दिखीं. बता दें कि 25 जनवरी को बिग बॉस में घरवालों के लिए एक शॉकिंग ट्विस्ट आया. जब बिग बॉस ने नॉमिनेशन कुछ इस तरह करवाए कि घरवालों से उनका बेडरूम, स्पा, टॉयलेट और जिम छिन गया.

इस हफ्ते जो चार सदस्य घर से बेघर होने के नॉमिनेट हुए हैं उनमें विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली का नाम शामिल हैं. देखते हैं इस सप्ताह कौन सा सदस्य घर से बेघर होता है.

Published by Yash Sharma on 27 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles