BB-14 : निक्की तंबोली पार कर रही हैं बत्तमीजी की सारी हदें, विकास और देवोलीना से हुई भिड़ंत

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में हर दिन लड़ाई झगड़े होते ही रहते हैं. इसी बीच कल के एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. कुछ दिनों से निक्की तंबोली घर में अपनी सारी हदें पार करते हुए नजर आ रही हैं. बीते दिन भी निक्की की बत्तमीजी ने घर का माहौल बिगाड़ दिया. निक्की की इस हरकत की वजह से विकास गुप्ता और देवोलीना अपना आपा खोते दिखाई दिए.

हुआ यूं कि निक्की तंबोली फ्रूटस खाने के बाद प्लेट उसी जगह पर छोड़ देती हैं. साथ ही उनकी प्लेट में कुछ फ्रूट्स भी होते हैं. प्लेट देखने के बाद रुबीना सभी से पूछती हैं कि यह किसने किया है तो निक्की अपना नाम लेती हैं. लेकिन जब विकास गुप्ता ने निक्की से कहा कि वह अपनी प्लेट धोकर रख दें और ऐसे न रखें तो यह सुनकर निक्की गुस्से से आ जाती हैं और विकास को भला बुरा कहने लगती हैं. निक्की, विकास से कहती हैं – ‘क्यूं? तुम मुझे बताओगे? ना तो मैं तुम्हारी घरवाली हूं और ना ही दोस्त हूं जो तुम मुझसे इस तरह से बात करो-ए, धो. इसको-उसको चुम्मा-चाटी कर रहे हो.’

यह सब सुनकर विकास गुप्ता भी अपना आपा खो देते हैं और निक्की को हद में रहने की सलाह देते हैं. विकास, निक्की से पूछते हैं कि उन्होंने किसे चुम्मा-चाटी की? निक्की का यह सब बोलने के पीछे का ईशारा देवोलीना भट्टाचार्जी की तरफ था क्योंकि विकास ने देवोलीना के गाल पर किस किया था. निक्की की यह बात सुनकर देवोलीना भी निक्की पर बरसने लगती हैं और कहती हैं कि वह अपनी हद में रहें. नॉमिनेट हैं तो इसलिए ऐसे शब्द बोल रही हैं ताकि सामने वाला इंसान प्रोवोक हो सके. आगे देवोलीना कहती हैं कि निक्की बहुत नीचे गिर चुकी हैं. अब इन तीनों के बीच की यह लड़ाई कहां तक जाती है. इसके लिए हमें आज के एपिसोड को देखना होगा.

Published by Chanchala Verma on 28 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles