वरुण धवन ने पोस्टपोन किया हनीमून पर जाने का प्लान, साथ ही जताया फैन्स का आभार

Get Daily Updates In Email

वरुण धवन और नताशा दलाल को जिस खास दिन का इंतजार था. वह खास दिन 24 जनवरी को आया. परिवार और कुछ खास दोस्तों के सामने अलीबाग स्थित ‘द मैंशन हाउस’ में दोनों ने सात फेरे लिए. शादी के बाद दोनों काफी खुश हैं.

वरुण धवन बीते दिन ही अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ मुंबई लौटे हैं. जहां उनका ग्रैंड स्वागत हुआ है. वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रही हैं और आज भी फैंस इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं. इसी बीच दोनों के हनीमून को लेकर भी खबर आ रही है. पहले कहा जा रहा था कि वरुण और नताशा हनीमून पर नहीं जा पाएंगे क्योंकि वरुण को अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में जुटना है लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों तुर्की में अपना हनीमून मनाएंगे. लेकिन अभी फिर खबर आ रही है कि वरुण और नताशा हनीमून मनाने नहीं जाएंगे.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो न्यूली वेड्स कपल अपने हनीमून के लिए तुर्की जा रहे हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. दरअसल वरुण ने अपने हनीमून को पोस्टपोन कर दिया है और खबरें हैं कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेडिया’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि क्रू फरवरी के पहले हफ्ते से अरुणाचल प्रदेश में फिल्म ‘भेडिया’ के पहले चरण की शूटिंग शुरू कर सकता है. टीम पिछले कुछ हफ्तों से फ्लोर पर आने में बिजी है. वहीं इंट्रस्टिंग बात तो यह भी है कि वरुण, जो अपनी शादी की तारीख नजदीक आने पर भी मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के चक्कर लगाते देखे गए थे. वह जल्द ही काम और लौटने वाले हैं.

सूत्रों के मुताबिक ‘भेडिया’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसे मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है और इसका डायरेक्शन अमर कौशिक करेंगे. इस बीच वरुण धवन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर फैंस को शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से मुझे और नताशा को सभी से बहुत प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, इसलिए मैं हर किसी को दिल से धन्यवाद देना चाहता था.’

Published by Yash Sharma on 28 Jan 2021

Related Articles

Latest Articles