भैंस ने खुद को किया बंधन मुक्त, IPS ने वीडियो शेयर कर लिखा – ‘अक्ल बड़ी या भैंस’

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स हर समय कुछ अतरंगी करने की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह वीडियो किसी इंसान का नहीं बल्कि एक भैंस का है. जिसने सभी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. सोशल मीडिया पर भैंस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएगा.

वीडियो में नजर आ रहा है कि भैंस ने दिमाग लगाकर गले में लगी चेन से छुटकारा पाया है. भैंस ने दिमाग दौड़ाया और खूंटी में बंधी चेन को बाहर निकाला. खूंटे से बंधी भैंस ने अपने मुंह से चेन को खूंटे से बाहर निकाल खुद को आजाद किया. वीडियो देख ऐसा लग रहा था जैसे भैंस पहले से इस तरह की योजना बना रखी हो. आईपीएस ऑफिसर पंकज जैन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आईपीएस ऑफिसर पंकज जैन ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है – ‘For all those , who say अक्ल बड़ी या भैंस.’

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भैंस खड़ी है और खूंटी से बंधी है. फिर अचानक भैंस चेन को मुंह से पकड़ती है और खूंटी से बाहर निकाल देती है. इस वीडियो को यूजर ने 10 जनवरी को शेयर किया था. जिसके अब तक हजारों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने गजब के रिएक्शन्स दिए है.

कोई भैंस को बहुत अक्लमंद बता रहा है तो कोई कह रहा है कि भैंस ने तो काजू-बादाम खाए है. वहीं किसी ने लिखा की आज तो भैंस ने साबित कर दिया कि अक्ल बड़ी है. इस तरीके के फनी कमेंट्स ट्विटर पर देखने को मिल रहे हैं.

वीडियो के वायरल होने के बाद से हर कोई इस भैंस की तारीफ़ करने में लगा है. वाकई में वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरीके से भैंस ने अपने आपको बंधन मुक्त कर दिया है.

Published by Yash Sharma on 12 Feb 2021

Related Articles

Latest Articles