रोते हुए मां से बोली छोटी बच्ची – ‘मुझे पति के पास जाना है’, इंटरनेट पर वायरल हुआ फनी वीडियो

Get Daily Updates In Email

बच्चे अपनी मासूमियत से किसी का भी दिल जीत लेते हैं. कई बार उनकी नासमझी बड़ों को भी पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती है. ऐसी ही एक मासूम बच्ची का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में बच्ची की बातें सुनकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटी बच्ची रोते हुए अपनी मां से अपने पति के बारे में पूछ रही है.

वायरल वीडियो में बच्ची रोते हुए कह रही है कि उसे पति के पास जाना है. इस पर बच्ची की मां और अन्य लोग उसे प्यार से समझाते हैं कि बच्चों के पति नहीं होते हैं, बच्चों के तो भाई-बहन होते हैं. लेकिन बच्ची फिर भी पति-पति चिल्लाती रहती है. बच्ची के इस क्यूट और मासूमियत से भरे वीडियो को खूब देखा जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को विजय कुमार नामक यूजर ने शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये बच्चे भी ना. कौन समझाए इनको.’ वीडियो में एक मासूम बच्ची खेलते हुए फूट-फूट कर रोने लगती है. बच्ची कहती है, ‘मुझे पति के पास जाना है.’ बच्ची की बात सुनकर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. उसकी मां जब पूछती है कि, ‘कौन है तुम्हारा पति.’ इस पर बच्ची कहती है, ‘मामा.’ फिर उसकी मां उसे समझाने लगती है.

वीडियो में आगे बच्ची को कहते सुना जा सकता है कि मेरा पता कहां चला गया. इतना कहने के बाद वह फिर रोने लगती है. महिला फिर समझाने की कोशिश करती है और कहती है, बच्चों के पति नहीं होते है. वह जब बड़े हो जाते हैं तब पति होते हैं. बच्चों के सिर्फ भाई-बहन होते हैं. महिला की इन बातों को सुन बच्ची जोर-जोर से पति-पति कहते हुए रोने लगती है.

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल होने लगा है. लोग इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं और वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 13 Feb 2021

Related Articles

Latest Articles