सेल‍िब्रिटी फुटबॉल मैच के दौरान टाइगर श्रॉफ को लगी चोट, एक्टर की केयर करती दिखीं दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रही हैं लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. दिशा और टाइगर को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. जिसके बाद से उनके फोटोज और वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल होने लगते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अन्य बॉलीवुड एक्टर्स अपारशक्त‍ि खुराना, अर्जुन कपूर, अयान शेट्टी के साथ टी फुटबॉल मैच खेलने पहुंचे थे. इस दौरान दिशा पाटनी को भी टाइगर के साथ मैदान में देखा गया था. जिसके बाद से इन दोनों के फोटोज भी सामने आए थे.

कल के दिन टाइगर श्रॉफ को मैच के दौरान चोट लग गई. जिसके बाद एक्टर की कथ‍ित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी उनके साथ नजर आईं. दिशा भी मैच देखने के लिए पहुंची थीं. लेकिन मैच के बीच टाइगर को चोट लग गई और उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर मेड‍िकल हेल्प दी गई. तब दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर के पास नजर आईं. काफी समय तक दिशा टाइगर के साथ नजर आईं.

रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर को ज्यादा चोट नहीं आई है. लेकिन कुछ समय के बाद टाइगर बिना किसी मदद के चलते दिखे. दिशा का टाइगर के लिए इस तरह चिंता करना सभी को काफी पसंद आ रहा है. सभी दिशा की तारीफ़ कर रहे हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो दिशा को आखिरी बार ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें उन्होंने अपने बेबाक अवतार और किरदार के साथ दर्शकों का खूब दिल जीता था. गौरतलब है कि दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. दिशा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह सलमान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म के बचे हुए हिस्से ही शूटिंग लॉकडाउन खत्म होने के बाद पूरी की जा चुकी है.

बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्कप्लेस की तो एक्टर इस साल अपनी तीन फ़िल्में लेकर आने वाले हैं. इन फिल्मों में ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ शामिल हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Feb 2021

Related Articles

Latest Articles