‘पावरी हो रही है’ ट्रेंड में शामिल हुए रणवीर सिंह, फैन के साथ बनाया मजेदार वीडियो

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘पावरी हो रही है’ वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सभी इस वीडियो को कॉपी करते हुए वीडियोज बना रहे हैं. इस ट्रेंड में अब तक इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी शामिल हो चुके हैं. शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, रणदीप हुड्डा के बाद अब रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. रणवीर सिंह ने भी ‘पावरी हो रही है’ पर वीडियो बनाया है. जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के लिए रणवीर की खूब तारीफ़ की जा रही है.

इस वीडियो में रणवीर के साथ उनकी एक फैन नजर आ रही है. जो एक्टर के लिए गाजर का हलवा लेकर आई हैं. उन्होंने हाथ में एक बॉक्स भी पकड़ा हुआ है. जिसमें गाजर का हलवा है. रणवीर सिंह पावरी हो रही है स्टाइल में कहते हैं – ‘ये हमारा गाजर का हलवा है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी हो रही है.’

इस वीडियो में रणवीर की फैन ने मास्क लगाया हुआ है. तो वहीं रणवीर सिंह बिना मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान की इंस्टा स्टार दनानीर मोबीन ने अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो बनाया था. जिसमें वह कहती हैं – ‘ये हमारी कार है, ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही है.’ इस वीडियो को म्यूजिशियन यशराज मुखाटे ने म्यूजिक मिक्स कर इसे मैशअप वीडियो सॉन्ग में बदल दिया. जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पार्टी को पावरी कहने का दनानीर का अंदाज सभी को खास तौर पर पसंद आ रहा है.

बात करें वर्कप्लेस की तो रणवीर सिंह जल्द ही ’83’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 4 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा रणवीर ‘सूर्यवंशी’ और ‘सर्कस’ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Feb 2021

Related Articles

Latest Articles