इंडस्ट्री के आइडियल कपल हैं रितेश और जेनेलिया, एक्टर ने खोला सफल शादीशुदा जीवन का राज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को सभी बहुत पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में शामिल है. या यूं कहें कि इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की आदर्श जोड़ी है. बता दें रितेश और जेनेलिया की शादी को 9 साल का समय हो चुका है लेकिन आज तक इन दोनों के बीच अनबन की कोई भी खबर सामने नहीं आई है. इसी बीच आज हम आपको रितेश और जेनेलिया के सुखी शादीशुदा जीवन का सीक्रेट बताने जा रहे हैं. जिसे एक्टर ने खुद ही साझा किया है.

हाल ही में एक्टर ने अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के कुछ राज खोले हैं. एक्टर ने जेनेलिया के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा कि रिश्ते म्यूचुअल रिस्पेक्ट से चलते हैं. हम दोनों किसी न किसी बात से असहमत हो सकते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे के प्रति सम्मान की हद को पार नहीं करते हैं.’

रितेश के हिसाब से सम्मान को आसानी से भंग किया जा सकता है. अगर आप अपनी सीमाओं से अवगत हैं, तो इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. एक पति को अपनी पत्नी का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है. आगे एक्टर ने कहा कि उनका मानना ​​है कि बातचीत कर के सब कुछ हल हो सकता है. साथ ही दोनों ने शुरुआत से ही अपने रिश्ते में सम्मान को बनाए रखा है.

बता दें 9 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रितेश और जेनेलिया ने शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात  फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दौरान हुई थी. यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी. कपल ने अपने अफेयर को सभी से छुपाकर रखा था. जिसके बाद 3 फरवरी 2012 को दोनों ने शादी की. कपल ने एक दूसरे के धर्म की भावनाओं का ध्यान रखते हुए हिंदू और क्रिश्चियन दोनों तरीके से शादी की थी. कपल अब 2 बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Feb 2021

Related Articles

Latest Articles