वर्कफ्रॉम होम के बाद ऑफिस जाना नहीं आया लड़की को पसंद, वीडियो में बोलीं – ‘हमसे ना हो पाएगा’

Get Daily Updates In Email

पिछले साल महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन ने कार्यालयों और सार्वजनिक परिवहन को बंद कर दिया था. कई कंपनियों ने घर से काम करने के लिए अचानक बदलाव किया. परिणामस्वरूप अब लगभग एक वर्ष से लाखों पेशेवर अपने घरों में आराम से काम कर रहे हैं. वर्क फ्रॉम होम ने लोगों की जिंदगी आसान कर दी है. जैसे-जैसे देश में महामारी का स्तर कम होता जा रहा है. वैसे-वैसे कंपनियां अपने कर्मचारिय़ों को ऑफिस में काम करने के लिए बुला रही है. लेकिन अब कर्मचारियों को ऑफिस में काम करने का मन नहीं कर रहा है.

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक लड़की बता रही है कि अब ऑफिस आकर काम करना हमसे ना हो पाएगा. शेर के मुंह को खून लग चुका है. इनमें से एक वीडियो ऐसा है जिसमें ऑफिस के लिए बुलावा आने पर हरजस सेठी नाम की लड़की अपना दुख इंस्टाग्राम पर मजाकिया तरीके से शेयर करती हैं.

वीडियो में हरजस सेठी कहती हैं कि, ‘मेरी रूह कांप रही है. यहां घर से ही काम करके सब लोग बहुत खुश हैं. मैं कंपनी से पूछना चाहती हूं कि आप लोगों का रेवेन्यू बढ़ रहा है, ट्रांसपोर्ट का खर्चा बच रहा है, सब लोग आराम से पायजामा में काम कर रहे हैं. मैंने तो अपनी जींस वगैरह सब पैक कर के रख दी है. ऑफिस आना अब ना हो पाएगा.’

आखिर में वह अपने बॉस से रिक्वेस्ट करती हैं कि इस वीडियो को देखकर उनको फायर ना करें. हफ्ते पहले शेयर किया गया यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया. ट्विटर पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पेटीएम फाउंडर विजय शेखर ने भी इस वीडियो को लाइक किया है. बहुत सारे लोगों ने कमेंट में बताया कि यह तो हम से जुड़ा हुआ वीडियो है.

Published by Yash Sharma on 24 Feb 2021

Related Articles

Latest Articles