एक्स गर्लफ्रेंड के लिए शख्स ने बनवाया ‘लव आइलैंड’, फेल हुए लेकिन बना कपल्स का फेवरेट स्पॉट

Get Daily Updates In Email

अपने साथी को इम्प्रेस करने के लिए हर कोई कुछ न कुछ नया ट्राय करने की कोशिश में लगा रहता है. इसी बीच आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए ‘लव आइलैंड’ बना दिया. यह शख्स चीन का रहने वाला है. 30 साल के इस शख्स ने अपनी एक्स के लिए इस गार्डन को बनवाया और इसके लिए उन्होंने लाखों रूपए खर्च किए लेकिन इसके बावजूद उस शख्स की एक्स गर्लफ्रेंड नहीं मानी.

हम चीन के जिस शख्स की बात कर रहे हैं. उनका नाम ज्यू है. इस गार्डन को बनाने के लिए ज्यू ने 11 हजार पाउंड यानी 11 लाख रूपए खर्च किए हैं. जो अब फेमस हो चुका है. साथ ही यह कपल्स की फेवरेट लोकेशन बन चुकी है. अभी भी ज्यू को उम्मीद है कि उनकी एक्स मान जाएगी.

Courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो इस आइलैंड में गुलाबी पेड़-पौधों के साथ झूला भी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां कि घास का रंग भी पिंक है. साथ ही चेरी के भी कई पेड़ यहां हैं. ज्यू ने इस गार्डन में एक रोमांटिक स्पॉट भी बनाया है. जहां तक पहुंचने के लिए एक सुंदर सा पूल भी लगवाया गया है.

Courtesy

इस ‘लव आइलैंड’ को बनाने में करीब एक साल का समय लगा है. हालांकि इस आइलैंड को देखने के बाद ज्यू की एक्स उनसे इम्प्रेस तो हुईं लेकिन उसने दोबारा ज्यू के साथ रिलेशनशिप में आने से मना कर दिया. हालांकि, उन्होंने यह उम्मीद जताई कि ज्यू को उनसे बेहतर लड़की मिल जाएगी. बता दें जब ज्यू ने अपने बूढे़ माता-पिता की देखभाल के लिए गांव जाने का फैसला किया तब उनकी गर्लफ्रेंड ने शहर में ही रुकने का निर्णय लिया उसी समय उनका ब्रेकअप हो गया था. ज्यू का कहना है कि वो बड़े ही रोमांटिक इंसान हैं. लेकिन अपनी भावनाओं को शब्दों से बयां करने में कमजोर हैं. इसलिए वह अपने काम से उन्हें बयां करते हैं.

Courtesy

ज्यू की गर्लफ्रेंड भले ही वापस ना आ पाई हों लेकिन यह कपल्स का फेवरेट लोकेशन बन चुका है. मैरिज प्रपोजल स्पॉट के साथ ही यह वेडिंग फोटोशूट का भी पसंदीदा स्पॉट बन चुका है.

Published by Chanchala Verma on 05 Mar 2021

Related Articles

Latest Articles