बाइक पर बैठकर 2 लड़कियां कर रही थीं स्टंट, पुलिस ने काटा 28 हजार रूपए का चालान

Get Daily Updates In Email

सोशल साइट्स पर अक्सर फोटोज और वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं. इसी बीच अब एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़कियां स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रहीं 2 लड़कियां गाजियाबाद की हैं. जो गाड़ियों पर स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं. इस वायरल वीडियो में युवती कार के ऊपर खड़ी होकर हाथ में बंदूक लिए स्टंट कर रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में युवती हाथ छोड़कर बुलेट चलाती हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने पर ट्रैफिक पुलिस ने कुल 28 हजार रूपए का चालान किया है.

कविनगर थाना क्षेत्र निवासी इन लड़कियों का वीडियो करीब 12 सेकंड का है. जिसमें एक लड़की बुलेट चलाती हुई नजर आ रही हैं. जबकि दूसरी लड़की उसके कंधे पर बैठी हैं. इसके साथ ही दूसरी लड़की हाथ में बंदूक लिए स्टंट कर रही हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इन दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना है. वीडियो में दिखाई दे रही बुलेट का रजिस्ट्रेशन नंबर गाजियाबाद का है. जिसके आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो के आधार पर बुलेट की मालिक पर 11 हजार रूपए का जुर्माना लगाते हुए ई चालान काट दिया है.

 

एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें युवती हाथ छोड़कर बुलेट चला रही हैं. पुलिस द्वारा जारी किए गए चालान में हेलमेट नहीं लगाने पर एक हजार, ड्राइविंग लाइसेंस न होने पर पांच हजार, तीन सवारी बैठाने एक हजार, बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थान पर स्टंट करने पर पांच हजार और दोषपूर्ण नंबर प्लेट होने पर पांच हजार रूपए  का जुर्माना लगाया गया है. इस वीडियो पर मंगलवार को पुलिस ने 17 हजार का चालान बनाया है. एक अन्य वीडियो में युवती कहती हैं कि पुलिस ने चालान किया है तो वह उसे भरेंगी. कार में उन्होंने जो उन्होंने बंदूक के साथ वीडियो बनाया है, वह डमी बंदूक है. इस वीडियो को वेब सिटी में फिल्माया गया था. पेशे से दोनों मॉडलिंग करती हैं. वह आठवीं कक्षा से बाइक चला रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Mar 2021

Related Articles

Latest Articles