बाढ़ के बीच कपल ने की शादी, हेलीकॉप्टर की मदद से किया गया पूरा अरेंजमेंट

Get Daily Updates In Email

हर किसी का अपनी शादी को लेकर कोई न कोई सपना या फैंटेसी जरूर होती है. इसी बीच अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कपल भयंकर बाढ़ के बीच शादी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को दर्शक इस कदर पसंद कर रहे हैं कि यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है. बता दें ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर इन दिनों भयंकर बाढ़ आई हुई है. जिसकी वजह से वहां के हालत बहुत ही खराब हैं. न्यू साउथ वेल्स में आई इस बाढ़ में करीब 18,000 लोग फंसे हैं. जिन्हें निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. लेकिन इसी बीच केट फोदेरिंघम (Kate Fotheringham) और वायने बेल (Wayne Bell) ने अपनी शादी की वजह से सुर्खियां बटोरी है.

दरअसल, कपल शादी करने जा रहे थे. तभी बाढ़ आ गई. उन्हें शहर पार करना था लेकिन बाढ़ का पानी सड़क पर आ गया. जिसकी वजह से उन्हें ठहरना पड़ा. Kate Fotheringha ने यह फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. जिसमें वह दुल्हन के लिबास में खूबसूरत लग रही हैं. कपल वेन्यू तक नहीं जा पाए. जिसकी वजह से उन्होंने अपने पति के साथ बाढ़ के सामने ही फोटोशूट करवाया. इस फोटो को Amanda Hibbard ने कैप्चर की है. इस फोटो में दिखाई दे रहा है कि कैसे पीछे पूरा का पूरा पुल ही बाढ़ की चपेट में आ गया है और दोनों आमने-सामने खड़े होकर फोटो खींचवा रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट के जरिए भी लोगों से मदद मांगी थी. उन्होंने बताया कि उनकी शादी के दिन वो चारों ओर से बाढ़ में फंसी हुई हैं. इस ट्वीट का जवाब Affinity Helicopters नाम की कंपनी ने दिया. जिसके बाद हेलीकॉप्टर के जरिए दोनों को शादी वाली लोकेशन पर पहुंचाया गया. जिसके बाद इन दोनों की शादी हुई .

गौरतलब है कि राजधानी सिडनी और दक्षिण-पूर्वी क्वींसलैंड में नदियों का जलस्तर काफी बढ़ गया है. यह भी कहा जा रहा है कि 50 साल में पहली बार ऐसे हालात हुए हैं. यही नहीं प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा है.

Published by Chanchala Verma on 25 Mar 2021

Related Articles

Latest Articles