मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता को गिफ्ट किया था करोड़ों का लक्ज़री प्राइवेट जेट, देखें इनसाइड फोटोज

Get Daily Updates In Email

भारत के अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी लक्जरी लाइफ जीते हैं. नीता अंबानी भी अपने पति के साथ रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन हैं. नीता अंबानी बिज़नेसवूमेन तो हैं कि इसके साथ ही साथ वह सोशल एक्टिविज की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें 57 साल की नीता अंबानी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल और अपने फैशन सेन्स की वजह से भी खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. नीता को महंगी चीज़ें पहनना पसंद है. यही वजह है कि नीता के शौक भी काफी महंगे हैं.

Courtesy 

नीता के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट है. जो मुकेश अंबानी ने उन्हें गिफ्ट किया था. तो चलिए आज हम आपको नीता अंबानी के इस प्राइवेट जेट के इनसाइड फोटोज दिखाने जा रहे हैं. जो अंदर से किसी लक्ज़री होटल से कम नहीं है.

Courtesy 

नीता को जब भी ट्रेवल करना होता है तो वह अपने इस प्राइवेट जेट से ट्रेवल करना ही पसंद करती हैं. नीता को यह उनके पति मुकेश अंबानी ने उनके जन्मदिन के मौके पर दिया था. जिसकी कीमत 230 करोड़ रूपए है.

Courtesy 

नीता का यह कस्टम फिटेड एयरबस-319 लग्जरी प्राइवेट जेट अंदर से बहुत ही शानदार है. नीता के इस जेट में एक साथ 10 से 12 लोग सफर कर सकते हैं. मुकेश अंबानी के पास भी अपना बोइंग बिजनेस जेट है. जिसे वह अपनी ट्रेवलिंग के लिए इस्तेमाल करते हैं.

Courtesy 

मुकेश ने अपनी पत्नी की पसंद और उनकी जरूरतों के हिसाब से इस जेट को डिज़ाइन करवाया है. इसके अंदर की जो फेसिलिटिज हैं. वह किसी 5 स्टार होटल से भी बेहतरीन है. इस जेट के अंदर एक डायनिंग हॉल भी है. इसके साथ ही साथ जेट में एक स्काई बार भी बनवाया गया है.

Courtesy 

इस जेट में एंटरटेनमेंट का भी पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें गेमिंग का भी अरेंजमेंट किया गया है. इसके अलावा म्यूजिक सिस्टम, सेटेलाइट टेलीविजन और वायरलेस कम्युनिकेशन की भी सारी सुविधाएं इस जेट में दी गई हैं. यही नहीं नीता के लिए इस जेट में एक मास्टर बेडरूम विद एटैच बाथरुम के साथ-साथ जकूजी भी बनवाई गई है.

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2021

Related Articles

Latest Articles