आईपीएस ऑफिसर ने शेयर किया शराबी का मजेदार वीडियो, कैप्शन दिया- ‘टुन्न…..’

Get Daily Updates In Email

आज के टाइम में सोशल मीडिया मनोरंजन का सबसे बड़ा जरिया बना गया है. आज सोशल मीडिया पर हमें ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर हम अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाते हैं. इन वीडियोज में सबसे अधिक फनी वीडियोज में ऐसे अधिक वीडियो होते हैं जो शराबियों के होते हैं. मालूम हो कि शराब के नशे में लोग अजीब हरकतें करते हैं, जिन्हें देख दर्शकों को हंसी आती है.

ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति साइकिल चलाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन साइकिल को चलाने की बजाय वह साइकिल को उठाकर दौड़ने लगता है. शख्स नशे में धुत है और इस कारण ही उसे यह भी समझ नहीं आता है कि वह क्या कर रहा है.

इस जगह मौजूद कई लोगों ने इस मजेदार दृश्य को अपने मोबाइल में कैद भी किया है. यही नहीं आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर ने कैप्शन में लिखा, ‘टुन्न…. सैलेरी का दिन, या रोज का काम या फिर चुनाव का सीजन.’

इस वीडियो को देखने के बाद से ही लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसे खुद भी शेयर कर रहे हैं तो कुछ लोग इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इसको ऑस्कर अवॉर्ड मिल जाता अगर यह साईकिल पर सही तरीके से बैठ जाता तो’. जबकि एक और यूजर ने लिखा है, ‘वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- सब कुछ ठीक था, बस लास्ट में थोड़ी बैलेंसिंग गड़बड़ा गयी….. क्या हो जाता है आदमी को!!!’

 

Published by Kapil Mali on 03 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles