किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है सैफ और करीना की लव स्टोरी, जानें पूरी कहानी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की रॉयल जोड़ी है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. जो इन दोनों को साथ देखने से ही समझ आ जाता है. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपनी सैफ से हुई पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था. करीना ने कहा था कि सैफ अली खान से पहली मुलाकात में ऐसा लगा था कि जैसे उनके दिमाग में हिंदी फिल्म का कोई रोमांटिक सीन चल रहा हो. आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह ‘मैं हूं ना’ की सुष्मिता सेन हैं, जो साड़ी उड़ा रही है.

करीना के इस स्टेटमेंट से यही कहा जा सकता है कि करीना की पहली मुलाकात का किस्सा भी फ़िल्मी है. बता दें सैफ और करीना की पहली मुलाकात फ़िल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई थी. इस फ़िल्म में दोनों साथ नजर आए थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आए और आखिरकार इन दोनों ने साल 2012 ने शादी कर ली. कपल का एक बेटा है तैमूर अली खान. जिनका जन्म साल 2016 में हुआ था. जिसके बाद 21 फ़रवरी को एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनी हैं.

अपने आने वाले बच्चे के नाम को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था कि तैमूर अली खान के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था. इसलिए हमने इस बार पहले से किसी नाम के बारे में नहीं सोचा है. हम बच्चे के नाम को लेकर अंत में ही सरप्राइज देने पर विचार कर रहे हैं.

बता दें करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान, अमृता सिंह के साथ शादी कर चुके हैं. साल 1991 में इन दोनों ने शादी की और साल 2004 में दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए. इन दोनों के भी 2 बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग करीना के साथ भी काफी अच्छी है.

Published by Chanchala Verma on 07 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles