राखी सावंत ने बिना मास्क पहने आए फैन को सुनाई खरी-खोटी, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने के बाद राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. अब वह जहां कहीं भी जाती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. इस दौरान भी राखी मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहती हैं. एक्‍ट्रेस राखी सावंत उन कलाकारों में से हैं जो अपने बयानों और हरकतों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह किसको कब क्या बोल जाए इसका कोई भरोसा नहीं है. राखी सावंत का ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राखी सावंत के साथ एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी कि राखी सावंत उस पर जबरदस्‍त भड़कती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल राखी सावंत का जो वीडियो ट्रेंड कर रहा है. उस वीडियो में एक फैन जब उनके साथ सेल्‍फी लेने आता है जो कि मास्‍क नहीं पहना होता है. जिस पर राखी सावंत काफी भड़क जाती हैं. राखी इतना गुस्‍सा हो जाती है कि वह अपने फैन को यह तक सुना देती हैं कि तुम लोगों की वजह से मुंबई बंद हो गया है. उसको राखी ये भी कहती हैं कि तुमने तो अपना मास्‍क भी नहीं पहन रखा है.

राखी उस शख्स से कहती हैं कि, ‘भाई साहब आप मास्क लगाओ. तुम लोगों के कारण यह पूरा मुंबई बंद हो गया है. तुम लोग मास्क नहीं पहनते. गलत बात है.’ आगे राखी बताती हैं कि वह जुम्बा क्लास के लिए आई थीं लेकिन वह भी बंद हो गया. वह कहती हैं कि जल्द ही वह कत्थक और बैले डांस सीखने वाली हैं. कोरोना को देखते हुए वह घर पर ही सीखेंगी. राखी कहती हैं कि वह अपने डांस से पूरी बिल्डिंग हिला देंगी.

कार में बैठते हुए राखी फोटोग्राफर से खूब बातें करती नजर आ रही हैं. राखी ने कोरोना के कारण मुंबई के बिगड़े हालात पर बात की. बता दें कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 14’ में बतौर चैलेंजर एंट्री की थी. इसके बाद वह फिनाले वीक तक पहुंचने वाली इकलौती चैलेंजर थीं. वह बाहर निकलने से पहले 14 लाख रुपए जीतकर निकलीं. उन्होंने ऑडियंस को काफी एंटरटेन किया.

Published by Yash Sharma on 08 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles