रिलीज हुई ‘द बिग बुल’, किसी ने बताया अभिषेक की एक्टिंग को दमदार तो किसी ने बनाया उनका मजाक

Get Daily Updates In Email

जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में अभिषेक बच्चन हमेशा की तरह अपने फैंस को अपनी दमदार एक्टिंग से बांधे नजर आ रहे हैं. लेकिन फिल्म को इसकी रिलीज के साथ ही अपने फैन को लुभाने के अलावा तुलना का भी सामना करना पड़ रहा है. फिल्म की तुलना स्कैम 1992 से की जा रही है. कई लोग स्कैम 1992 को अभिषेक की ‘द बिग बुल’ बेहतर बता रहे हैं.

बात करें फिल्म के रिव्यू की तो कुछ लोग फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को काफी अच्छा बता रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो एक्टर का मजाक बनाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. अभिषेक का मजाक बनाने से जुड़े कई कमेंट्स अभिषेक के ट्विट्स पर रिप्लाई के रूप में आ रहे हैं.

जैसे एक शख्स ने अभिषेक को बुरी तरह ट्रोल करते हुए कमेंट किया, “हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन ने अपनी थर्ड क्लास एक्टिंग से निराश किया. घटिया स्क्रिप्ट और फिल्म. स्कैम 1992 तो बहुत अलग थी”.

अभिषेक को हम उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके सटीक जवाबों के लिए भी जानते हैं. अभिषेक ने अपने इस अंदाज को कायम रखते हुए शख को जवाब देते हुए लिखा- “जब तक मैंने तुम्हे निराश नहीं किया, मैं काफी खुश हूं. मेरी फिल्म देखने के लिए आपका शुक्रिया”.

हालांकि अभिषेक के इस जवाब पर शख्स ने फिर से ट्वीट करते हुए लिखा- “मुझे हैरानी है कि लोगों को अभिषेक का ये ट्वीट कूल लग रहा है. ये इंसान तो अपनी आलोचना भी नहीं सुन सकता है. सच्चाई को स्वीकार करें अभिषेक”. अभिषेक बच्चन ने इसके बाद जवाब देना सही नहीं समझा और बात को खत्म किया.

गौरतलब है कि जूनियर बच्चन हमेशा से ही अपने हाजिरजवाब को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेते हैं. एक बार फिर अभिषेक ने यह साबित कर दिया है.

Published by Kapil Mali on 09 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles