बॉलीवुड के कपल्स जो एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं खास बॉन्डिंग लेकिन पर्सनल लाइफ को रखते हैं दूर

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के कपल्स अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. इसी बीच आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे कपल्स के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं. जो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं ऐसे ही बी टाउन के कुछ पावर कपल्स –

1. सीमा पाहवा और मनोज पाहवा –

Courtesy

सीमा और मनोज दोनों ही इंडस्ट्री के नामी सितारे हैं. अपनी एक्टिंग के जरिए दोनों इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. इन दोनों की मुलाकात दिल्ली के एक थिएटर में हुई थी. जिसके बाद से दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने शादी की. सीमा और मनोज दोनों ही टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. यही नहीं कपल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर नहीं करते हैं.

2. कुमुद मिश्रा और आयशा रजा –

Courtesy

आयशा जहां लंबे समय से फिल्मों में एक्टिव हैं तो वहीं उनके पति कुमुद मिश्रा कुछ सालों पहले से ही लाइमलाइट में आए हैैं. इन दोनों की मुलाकात भी थिएटर में हुई थी. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया से दूर रखते हैं.

3. केके मेनन और निवेदिता भट्टाचार्य –

Courtesy

इंडस्ट्री के नामी एक्टर केके मेनन की एक्टिंग की तो दुनिया फैन है. वहीं एक्टर की पत्नी निवेदिता टीवी इंडस्ट्री में नाम कमा चुकी हैं. टीवी के अलावा निवेदिता कई फिल्मों में सहायक भूमिका भी निभा चुकी हैं. ये दोनों भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं.

4. मनोज बाजपेयी और शबाना रजा –

Courtesy

मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी शबाना रजा उर्फ़ नेहा भी लाइमलाइट से दूर रहते हैं. कपल की मुलाकात फिल्म ‘सत्या’ के प्रीमियर के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. जिसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली. मनोज से शादी के बाद नेहा फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

5. मुरली शर्मा और अश्विनी कालसेकर –

Courtesy

अश्विनी छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वहीं मुरली शर्मा बॉलीवुड और तेलुगू सिनेमा में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. शादी से पहले अश्विनी और मुरली ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. जिसके बाद आखिरकार साल 2009 में दोनों ने शादी की.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles