पिता इरफ़ान खान का अवार्ड लेते हुए फुट-फुटकर रोने लगे बाबिल खान, राजकुमार राव ने संभाला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान को हमें अलविदा किए काफी महीने गुजर चुके हैं लेकिन उनके चाहने वाले आज भी अपने एक्टर को याद करते हैं. आज भी इरफ़ान के के फैंस के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें सम्मान के साथ याद करते हैं. हाल ही में उनके सम्मान में इरफ़ान खान को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया.

एक्टर को विशेष अवॉर्ड से सम्मानित किया गया  जिसे उनके बेटे बाबिल खान ने स्वीकार किया है. बाबिल ने जैसे ही अवार्ड को स्वीकार किया, उन्हें अपने पिता की याद आ गई और वे फूट-फूट कर रोने लगे. इस जगह का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें बाबिल अवार्ड को थामे हुए रोते नजर आ रहे हैं. अपने अब्बा को याद कर बाबिल की आंखों से आंसू रुक ही नहीं रहे हैं.

बाबिल को इस अवस्था में देख शो के होस्ट और बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने बाबिल को संभाला. इसके साथ ही राजकुमार राव और रितेश देशमुख ने फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 के दौरान ही एक्टर को श्रद्धांजलि भी दी.

अपनी बात को सामने रखते हुए राजकुमार राव ने कहा, ‘आने वाली पीढ़ियां भी आपसे बहुत कुछ सीखेंगी.’ जिसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने भी अपनी एक कविता को दिवंगत एक्टर को डेडीकेट करते हुए सुनाया. इससे पहले भी हम बाबिल को कई मौकों पर अपने पिता को याद करते और इमोशनल होते हुए देख ही चुके हैं. वे अपने पिता से जुड़ी यादों को भी फोटोज और किस्सों के रूप में सबके साथ करते हैं.

गौरतलब है कि एक्टर ने लम्बे समय तक बीमार रहने के बाद दुनिया को अलविदा कहा. उनका जाना फ़िल्मी जगत के लिए एक बहुत बड़ी हानि रही. उन्हें हमने आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मध्यम में देखा था.

Published by Kapil Mali on 10 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles