ऐश्वर्या ने सिखाया है अपनी बेटी आराध्या को ‘मीडिया को हैंडल’ करना, अभिषेक ने खोले राज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में शामिल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों फैंस हैं. हमेशा से ही यह कपल कई लोगों की इंस्पिरेशन बना हुआ है. कई ऐसे मौके भी हैं जहां दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है. इसके अलावा दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं. इस कपल की खास बात यह देखने को मिलती है कि दोनों हमेशा ही अपने साथी की तारीफ और उसके लिए अच्छी बातें करते नजर आते हैं.

जैसे हाल ही में अभिषेक ने अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ जो कि OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई है को लेकर काफी सराहना हासिल की है. फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है और सभी अभिषेक की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म के साथ ही अभिषेक ने अपनी वाइफ ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को लेकर भी अपने विचार सबके सामने रखे हैं.

अभिषेक ने बात करते हुए बताया कि ऐश्वर्या हमेशा से ही एक अच्छी मां रही हैं. उन्होंने अपनी बेटी आराध्या को भी शुरू से ही यह बात बता दी थी कि वे किस फैमिली से बिलोंग करती हैं. वे जब छोटी थीं तब से ही उन्हें यह बताया गया कि उनके दादा-दादी और माता-पिता एक्टर्स हैं. और वे काफी भाग्यशाली हैं कि उन्हें लोगों से सम्मान और प्यार मिलता है. आराध्या को बताया गया कि उन्हें भी वह रिस्पेक्ट सीखनी होगी और उसकी सराहना करनी होगी. साथ ही भगवान को इसके लिए हमेशा धन्यवाद कहना होगा. अभिषेक कहते हैं कि अब आराध्या इन चीजों को लेकर काफी नार्मल हैं. वो अभिषेक और ऐश्वर्या की फ़िल्में भी देखती हैं और उन्हें एन्जॉय भी करती हैं.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के लाखों फैंस हैं जो कई सालों से एक्टर का हर घड़ी में साथ देते हैं. जया बच्चन भी अपने टाइम की फेमस और सफल एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वहीँ अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही बड़े स्टार्स हैं और हर समय अपने फैंस से घिरे रहते हैं. ऐसे में आराध्या को बचपन से ही फेम मिला है और उन्होंने हमेशा की इसका सामना भी किया है.

Published by Kapil Mali on 12 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles