दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं अली और जैस्मिन, फैंस पर छा रहा कपल का रोमांटिक अंदाज

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस’ सीजन 14 से सुर्खियों में आई अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बिग बॉस में आने के बाद से अली और जैस्मिन काफी सुर्खियों में भी रहने लगे हैं. ये दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. इन दिनों अली और जैस्मिन दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद जैस्मिन और अली एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं.

दोनों इस समय दुबई ट्रिप पर गए हुए हैं. अपनी इस ट्रिप की तस्वीरें अली गोनी और जैस्मिन भसीन खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जिसे देख उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अली और जैस्मिन की इन तस्वीरों को देख फैन्स क्रेजी हो गए हैं और दोनों की जोड़ी की खूब तारीफें कर रहे हैं. अली और जैस्मिन ने वहां दुबई सफारी से लेकर जायकेदार खाने का लुत्फ उठाया और इंस्टा स्टोरीज पर भी कई मोमेंट शेयर किए.

जैस्मिन और अली ने ‘बिग बॉस 14’ में एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. हालांकि दोनों कई सालों से बेस्ट फ्रेंड्स थे पर बिग बॉस के घर में अली और जैस्मिन को अहसास हुआ कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. शो खत्म होने के बाद जैस्मिन और अली के बीच नजदीकियां और भी बढ़ गई हैं.

दोनों ने शुरुआत से ही एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड बताया लेकिन इनके फैंस को इनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है. फैंस ने इनकी जोड़ी का एक निकनेम ‘जसली’ भी रखा है. बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही दोनों का एक एलबम भी आया ‘तेरा सूट बड़ा टाइट’ जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं हाल ही में जैस्मीन भसीन का पंजाबी लेटेस्ट सॉन्ग ‘पानी दी गल’ रिलीज हुआ था.

हाल ही में जैस्मीन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि वह ‘पानी दी गल’ पर एक रील बना रही हैं. जहां एक तरफ फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles