फिर एक बार लोगों की मदद के लिए आगे आए अजय, दिया मानवता का परिचय

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सोनू सूद का नाम तो इस लिस्ट में टॉप पर है ही, वहीं अब अजय देवगन का नाम भी इस लिस्ट में ऊपर चढ़ रहा है. अजय भी अब लगातार लोगों की मदद के लिए कुछ न कुछ काम कर रहे हैं. हाल ही में अजय ने एक बार फिर से कोरोना के मरीजों की मदद करने के लिए अपने हाथ बढ़ाए हैं.

दरअसल एक्टर शिवाजी पार्क में बन रहे एक इमजेंसी मेडिकल फैसिलिटी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. बीएमसी के द्वारा शिवाजी पार्क स्थित भारत ऐंड स्काउट्द गाइड्स हॉल को कोविड-19 सेंटर में बदला जा रहा है. यहां पर मरीजों को वेंटिलेटर्स से लेकर ऑक्सीजन और अन्य सभी सर्विसेज दी जाने वाली हैं. अजय ने भी इस सेंटर के लिए एक सोशल आर्गेनाईजेशन ‘एनवाय फाउंडेशन’ के माध्यम से मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं.

इस मामले में हिंदूजा हॉस्पिटल के सीओओ का भी बयान सामने आया है. सीओओ जॉय का कहना है कि, यह हिंदूजा हॉस्पिटल का विस्तार होगा. और यहां से मरीजों को मेडिसिन्स से लेकर हर तरह की सर्विस दी जाएगी. इस कार्य के लिए बीएमसी के बिजनेस डेवलेपमेंट सेल ‘स्माइली अकाउंट’ में एक्टर के साथ ही इंडस्ट्री के कई लोगों ने भी अब तक एक करोड़ रुपए से भी अधिक की राशि जमा की है.

मालूम हो कि अजय देवगन ने पिछले वर्ष में भी लोगों की मदद की थी. उन्होंने मुंबई के धारावी इलाके में मरीजों के लिए वेंटिलेटर्स भेजे थे. उसी तरह इस बार भी अजय लोगों की मदद के लिए आगे आकार मानवता का परिचय दे रहे हैं.

मरीजों की मदद के लिए आगे आने वालों में अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, दीया मिर्जा आदि नाम शामिल हैं.

Published by Kapil Mali on 28 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles