किरण खेर के ‘1 करोड़ रुपए का दान’ पर सोशल मीडिया सख्त, किरण-अनुपम पर उठे सवाल

Get Daily Updates In Email

चंडीगढ़ की सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर ने पीजीआइ को वेंटिलेटर खरीदने के लिए एक करोड़ की राशि अपने सांसद निधि कोष से दी है. इस पर चंडीगढ़ कांग्रेस समेत कई यूजर्स ने सवाल खड़े किए हैं. बता दें कि सांसद इन दिनों मुंबई में है और बीमार होने के चलते इलाज करवा रही हैं. चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या पर किरण खेर ने अपना एक लेटर सोशल मीडिया पर साझा किया.

इसमें किरण खेर ने चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर मंदीप सिंह बराड़ को सांसद निधि के एक करोड़ रुपए से पीजीआई चंडीगढ़ में कोविड-19 के मरीजों के लिए वेंटिलेटर खरीदे जाने की गुजारिश की. इस लेटर को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपने दिल में पूरी उम्मीद और प्रार्थनाओं के साथ, मैं अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये पीजीआई चंडीगढ़ को दान दे रही हूं ताकि COVID-19 के मरीजों के लिए तुरंत वेंटिलेटर खरीदे जा सके. मैं अपने शहर चंडीगढ़ और उसके लोगों के साथ मजबूती से खड़ी हूं.’

किरण खेर के इस ट्वीट को अनुपम ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. हालांकि किरण खेर के इस ट्वीट की भाषा लोगों को पसंद नहीं आई है. खासतौर पर उन्होंने सांसद निधि को दान किए जाने की बात लिखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा अपने सिर ले लिया. लोग जमकर नाराजगी जताते हुए अनुपम खेर और किरण खेर से कह रहे हैं कि जनता का पैसा जनता पर ही खर्च किए जाने को दान नहीं कहा जाता.

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने किरण और अनुपम से यह भी सवाल उठाया है कि आखिर उन्होंने अपनी जेब से कितना रुपया दान दिया है. चंडीगढ़ की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर की तबियत इन दिनों नासाज है. बीते दिनों खबर आई थी कि वह गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले उनकी लंबी उम्र की दुआ मांग रहे हैं. उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर आकर उनकी तबियत की जानकारी दी थी.

Published by Yash Sharma on 29 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles