सुनील शेट्टी ने भी बढ़ाए मदद के हाथ, लोगों से भी कही जरुरतमंदों की मदद करने की बात

Get Daily Updates In Email

देश में चल रही महामारी ने देश भर में हडकंप मचाकर रख दिया है. रोजाना हजारों की संख्या में देश में नए केस देखने को मिल रहे हैं. जहां कई लोगों की सेहत में तेजी से सुधार भी देखने को मिल रहा है तो वहीं यह भी देखा जा रहा है कि रोजाना ही इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या भी अधिक है. इस महामारी के समय में देश के सभी इलाकों से मदद के हाथ भी आगे आ रहे हैं. इनमें बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स तक के नाम शामिल हैं.

इन नामों में ही एक नाम सुनील शेट्टी का भी अब जुड़ गया है. खुद एक्टर ने ही अपने सोशल मीडिया से इस बात की जानकारी दी है. एक्टर ने बताया है कि उन्होंने कोरोना से पीड़ित मरीजों को ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स उपलब्ध करवाने वाली मुहीम में खुद को भी शामिल किया है. इसके तहत फ्री में ऑक्सीजन सप्लाई की जाना है. एक पोस्ट के माध्यम से एक्टर ने यह जानकारी दी है.

इसके अलावा सुनील शेट्टी ने बाकि लोगों से भी यह अपील की है कि वे कोरोना से पीड़ित लोगों के इलाज के लिए आगे आएं और मदद करें. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है, “हम कठिन समय से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद को हाथ आगे बढ़ाया है जो कि उम्‍मीद की किरण है.”

साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वे KVN फाउंडेशन से जुड़ गए हैं. वे इस फाउंडेशन की मदद से लोगों को फ्री में ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स की मदद की जाएगी. एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, “सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील है कि अगर मदद की जरूरत है. अगर आप जानते हैं कि किसी को मदद चाहिए या अगर आप इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं तो सीधे मैसेज करें. कृपया इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों की सहायता करने में हमारी मदद करें.”

Published by Kapil Mali on 29 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles