नहीं रहे जाने-माने पत्रकार रोहित सरदाना, राजनेताओं और पत्रकारों ने किया शोक व्यक्त

Get Daily Updates In Email

पत्रकारिता के जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले पत्रकार रोहित सरदाना का आज निधन हो गया. उनके निधन कि पुष्टि भी कई अलग-अलग पत्रकारों ने की है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही पत्रकारिता जगत में जैसे शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकार अब तक उनके निधन पर शोक व्यक्त कर चुके हैं.

इस बारे में पत्रकार सुधीर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, “अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.”

वहीं वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने लिखा, ”बहुत ही भयानक समाचार है. जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. आज सुबह दिल का दौरा पड़ा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.”

पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ने लिखा, ”हंसता-खेलता परिवार, दो छोटी बेटियाँ. उनके लिए इस दंगल को हारना नहीं था रोहित सरदाना जी. आज सुबह चार बजे नोएडा के निजी अस्पताल में ICU में आपको ले ज़ाया गया और दिन चढ़ने के साथ ये बहुत बुरी खबर. कुछ कहने को अब बचा ही नहीं.”

शिव अरूर ने भी ट्वीट कर लिखा, ”विदाई, रोहित भाई. यह विश्वास नहीं किया जा सकता है. कोई शब्द नहीं बचे हैं. आपको याद किया जाएगा, मेरे दोस्त.”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए लिखालिखा, ”वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है. वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति”

स्मृति ईरानी ने भी इस पर शोक जताया है. उन्होंने पोस्ट के माध्यम से लिखा, ”पत्रकारिता जगत के प्रतिभावान और लोकप्रिय वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर स्तब्ध हूं. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करती हूं और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. ॐ शांति.”

इनके अलावा भी कई बड़े राजनेता रोहित सरदाना के निधन पर दुःख व्यक्त कर रहे हैं.

Published by Kapil Mali on 30 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles