टॉम एंड जैरी के वीडियो से करीना ने दिया लोगों को मैसेज, तैमूर को भी समझाया वैक्सीन का महत्व

Get Daily Updates In Email

1 मई से देशभर में 18 साल से बड़े सभी लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू किया जाने वाला है. इसके लिए सरकार तो सभी को जागरुक कर ही रही है और इसके साथ ही कई बड़े सेलिब्रिटीज भी लोगों को यह वैक्सीन लेने के लिए कह रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का भी एक वीडियो सामने आया है जो कि लोगों को पसंद भी आ रहा है.

एक्ट्रेस इस वीडियो में कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रही हैं. करीना के साथ इस वीडियो में उनके बेटे तैमूर अली खान भी नजर आ रहे हैं और करीना उन्हें इन वैक्सीन का महत्व बता रही हैं. करीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से टॉम एंड जैरी का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में टॉम को कोरोना वायरस बताया गया है और जैरी को इम्यून सिस्टम से जोड़ा का रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि टॉम जैरी पर बंदूक ताने खड़ा है. इसके बाद जैसे ही इम्यून सिस्टम वैक्सीन लेता है वह काफी बड़ा और मजबूत हो जाता है. इसे देखकर कोरोना वायरस भी डर जाता है और वहां से भाग जाता है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस में कैप्शन में लिखा है, हमें ये महसूस नहीं होता कि ये जो भी हो रहा है हमारे बच्चे भी उसका हिस्सा हैं और वे भी डरे हुए हैं. हम टिम से बात करने और समझाने की कोशिश कर रहे थे कि क्यों सभी अडल्ट को वैक्सीन लगाने की आवश्यकता क्यों है, मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छा गया. ये वास्तव में इतना आसान है. लेकिन जैसे हम अपने बच्चों को समझाते हैं, वैसे ही हमें भी धैर्य रखने और हर उस व्यक्ति की मदद करने की ज़रूरत है जो हमारी मदद करने की कोशिश कर रहा है. जब भी आपका नंबर आए वैक्सीन लगवाएं.

गौरतलब है कि करीना कोरोना की शुरुआत से ही लोगों को मास्क लगाने से लेकर सभी सेफ्टी पहलुओं का ध्यान रखने के लिए कहती रही हैं. ऐसे में यह वीडियो भी काफी रोचक है और अपने पीछे मैसेज छोड़ रहा है.

Published by Kapil Mali on 30 Apr 2021

Related Articles

Latest Articles